फोटो गैलरी

Hindi Newsरेल स्लीपर चोरी मामले में रेल इंजीनियर गिरफ्तार

रेल स्लीपर चोरी मामले में रेल इंजीनियर गिरफ्तार

रेल स्लीपर की चोरी में रेलवे के ही जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है। लकड़ी केस्लीपर वाले चार बोटे के साथ छपरा राजेन्द्र सरोवर स्थित सरकारी आवास सेआरपीएफ ने सोमवार की रात उन्हें धर दबोचा। आरपीएफ...

रेल स्लीपर चोरी मामले में रेल इंजीनियर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Jan 2016 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

रेल स्लीपर की चोरी में रेलवे के ही जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया गया है। लकड़ी केस्लीपर वाले चार बोटे के साथ छपरा राजेन्द्र सरोवर स्थित सरकारी आवास सेआरपीएफ ने सोमवार की रात उन्हें धर दबोचा। आरपीएफ अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार इंजीनियर संजय कुमार सारण जिले के ही परसा थाना क्षेत्र के परसादी परसौना गांव का रहने वाला है। वह छपरा में रेलवे में कार्यरत है।

आरपीएफ इंस्पेक्टर डीके शर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जगदम कॉलेज रेलवे गुमटी 47 स्पेशल के पास से एक सरकारी गाड़ी पर सागवान की लकड़ी के स्लीपर लाद कर रेलवे के इंजीनियर जा रहे हैं। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना छपरा कचहरी आरपीएफ चौकी के प्रभारी अभय कुमार राय को दी। तबतक वे स्लीपर लेकर अपने सरकारी क्वार्टर पर पहुंच गये थे।

वहां पहुंचकर जब छानबीन की गई तो चोरी गये स्लीपर को बरामद कर लिया गया। छापेमारी दल में शामिल आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार सिंह व आरपीएफ के जवान शामिल थे। उक्त इंजीनियर को गिरफ्तार कर रात में ही आरपीएफ पोस्ट पर लाया गया। रेल संपत्ति चोरी का मामला दर्ज किया गया है। आरपीएफ की इस कार्रवाई से रेल संपत्ति की चोरी करने वालों में रेलकर्मी व अन्य चोरों में हड़कंप मच गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें