फोटो गैलरी

Hindi Newsसीवान में पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस पर पथराव

सीवान में पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस पर पथराव

भगवानपुर प्रखंड में आठवें चरण के तहत हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान रविवार की शाम नाराज लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस पर जमकर हुए पथराव में महाराजगंज के एसडीपीओ संजीत कुमार प्रभात समेत छह-सात...

सीवान में पंचायत चुनाव के दौरान पुलिस पर पथराव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 May 2016 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

भगवानपुर प्रखंड में आठवें चरण के तहत हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान रविवार की शाम नाराज लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस पर जमकर हुए पथराव में महाराजगंज के एसडीपीओ संजीत कुमार प्रभात समेत छह-सात पुलिसकर्मी घायल हो गए।

लोग मुखिया प्रत्याशी मनुदेश्वर प्रसाद उर्फ बंगाली की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे। मुखिया प्रत्याशी लगभग साढे़ चार बजे एक बूथ के समीप थे, तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद मुखिया प्रत्याशी ने बताया कि वे वोट देने जा रहे थे। इसके बाद भी पुलिस ने उन्हें नहीं छोड़ा।

सूचना मिलते ही मुखिया प्रत्याशी के समर्थक नाराज हो गए और बूथ संख्या 179 नया प्राथमिक विद्यालय नोनिया टोली के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। जाम की सूचना मिलते ही महाराजगंज एसडीओ अखिलेश कुमार सिंह, एसडीपीओ समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी लोगों को समझाने पहुंचे, तभी नाराज लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। पथराव में एसडीपीओ की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों के पथराव के बाद पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा।

इसकी सूचना मिलते ही डीएम महेन्द्र कुमार व एसपी सौरभ कुमार साह के नेतृत्व में काफी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। इसके बाद पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। इससे गांव में अफरातफरी मच गई। डीएम-एसपी के नेतृत्व में गांव में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने सहसरांव मिडिल स्कूल से लेकर गांव तक को घेराबंदी में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस का सर्च अभियान जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें