DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देव सूर्य महोत्सव का हुआ भव्य उद्घाटन

देव जैसे महत्वपूर्ण धार्मिक स्थल को रिंग रोड से अवश्य जोड़ा जाएगा। कुछ लोगों ने इसकी मांग रखी है जिस पर उचित पहल होगी। दो दिवसीय देव सूर्य महोत्सव का उद्घाटन रविवार को करते हुए पर्यटन मंत्री सह जिले की प्रभारी मंत्री अनिता देवी ने ये बातें कही। उन्होंने कहा कि देव के सर्वांगीण विकास का प्रयास किया जाएगा।

इसकी महत्ता की जानकारी उन्हें है और अगले साल इसे ध्यान में रखते हुए महोत्सव का आयोजन बड़े पैमाने पर किया जाएगा। यहां भारी संख्या में महिला श्रद्धालु पहुंचती हैं और उन्हें दिक्कत न हो इसका प्रयास किया जाना चाहिए। इसमें सभी लोगों का सहयोग अपेक्षित है।

मंत्री ने अपने संक्षिप्त संबोधन में देव के विकास को लेकर अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। विधायक आनंद शंकर ने कहा कि यहां रिंग रोड के अलावा बड़े शौचालय व स्नानागार की जरूरत है। इसके अलावा देव को औरंगाबाद जिले के अन्य सभी पर्यटक स्थलों से जोड़ा जाना चाहिए।

संबोधन के दौरान सभी लोगों ने देव के विकास की बातें कहीं। मंच से ही जिप अध्यक्ष रंजू देवी ने देव को नवीनगर के गजना धाम से जोड़ने की मांग की। उद्घाटन समारोह को भाजपा एमएलसी राजन कुमार सिंह, डीएम कंवल तनुज, एसपी बाबू राम, जिप अध्यक्ष रंजू देवी, जिला परिषद सदस्य मनोरमा देवी सहित अन्य लोगों ने संबोधित किया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत मशहूर गायक सुनील मिश्रा के भजन से हुई। इस अवसर पर प्रखंड प्रमुख ममता देवी, मुखिया उमा देवी, राजद नेता सुबोध कुमार सिंह सहित प्रतिनिधि व सभी वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:the grand opening of the sun god festival