फोटो गैलरी

Hindi Newsतांत्रिक का चक्कर: परिवार के 10 लोग 3 महीने से घर में कैद

तांत्रिक का चक्कर: परिवार के 10 लोग 3 महीने से घर में कैद

जगदीशपुर से सटे अंगारी गांव में एक तांत्रिक के कहने पर परिवार के दस लोग बीते तीन महीने से घर में बंद हैं। सबकी हालत खराब है लेकिन पूछने पर कहते हैं कि साधना कर रहे हैं। ऐसी साधना किसलिए कर रहे हैं...

तांत्रिक का चक्कर: परिवार के 10 लोग 3 महीने से घर में कैद
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 08 Apr 2016 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

जगदीशपुर से सटे अंगारी गांव में एक तांत्रिक के कहने पर परिवार के दस लोग बीते तीन महीने से घर में बंद हैं। सबकी हालत खराब है लेकिन पूछने पर कहते हैं कि साधना कर रहे हैं।

ऐसी साधना किसलिए कर रहे हैं और वह तांत्रिक कौन है यह अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस शुक्रवार को उस मकान तक पहुंची जिसमें लोग बंद हैं और लोगों को बाहर निकलने को कहा। लेकिन एक भी आदमी बाहर नहीं आ रहा है। अंदर बंद लोगों का कहना है कि तांत्रिक ने कहा है कि बाहर निकलते ही अनिष्ट होगा और सभी लोग मारे जाएंगे। पुलिस अभी वहीं कैंप किए हुए है और समझा रही है। बड़ी संख्या में वहां ग्रामीण भी जुटे हुए हैं।

गांव के लोगों का कहना है कि घर में शंकर मंडल, पत्नी रंजू देवी, पुत्री अंजनी, रीना कुमारी, कल्पना, रूपा, वर्षा, पुत्र दशरथ कुमार, संतोष और यहां तक कि शंकर मंडल की बड़ी पुत्री की एक साल की बच्ची तीन महीने से बंद हैं। घर से बाहर नहीं निकलने के कारण शंकर मंडल की दो गायें,  भैंय,  बकरियां भूख-प्यास से मर चुकी हैं और गेहूं, चना, मक्का व सब्जियों की फसल भी बर्बाद हो रही है। सिर्फ तांत्रिक ही शंकर मंडल के घर जाता है और उसके अंदर जाते ही गेट बंद हो जाता है। गांव के लोग भी उस तांत्रिक से डरते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें