DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौकरी के नाम पर लाखों रुपए की ठगी

नौकरी के नाम पर लाखों रुपए की ठगी

बोकारो की एक कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर शातिर बदमाशों ने आधा दर्जन बेरोजगार युवकों से लाखों रुपए ठग लिए। रविवार को ठगी के शिकार आनंद कुमार ने बाढ़ थाने में बेगूसराय वीरपुर थाने के जगदर गांव के योगेश शर्मा व बाढ़ के पंचशीलनगर के आशुतोष पर नामजद केस दर्ज कराया है। बाढ़ पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पीडित आनंद कुमार ने बताया कि पटना में पढ़ाई करने के दौरान उसकी पहचान आशुतोष से हुई थी। उसने बेरोजगारी का फायदा उठकर उसे बोकारो के प्लांट में नौकरी दिलाने का झांसा दिया। नौकरी के लालच में आनंद ने अपने अन्य पांच दोस्तों के साथ मिलकर उसे साढ़े सात लाख रुपये दिए थे।

आशुतोष ने अपने बहनोई योगेश शर्मा को प्लांट का जीएम बताया था। दोनों ने मिलकर 28 फरवरी 2013 को फर्जी नियुक्ति पत्र युवकों को दिया था। जब वे लोग संबंधित प्लांट में योगदान देने गए तो प्रबंधन ने उनको बताया कि यहां कोई बहाली नहीं की गई है। उनके द्वारा लाया गया नियुक्ति पत्र फर्जी है। पीडित नालंदा के संजीत, नवादा के शशि रंजन, जहानाबाद के नौशाद आलम, घोसवरी के अरुण कुमार ने बताया कि नौकरी की लालच में आनंद के कहने पर लाखों रुपए दिए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: swindle millions of rupees in the name of the job