फोटो गैलरी

Hindi Newsरोहतास में किशोर ने फांसी लगा की खुदकुशी

रोहतास में किशोर ने फांसी लगा की खुदकुशी

करगहर थाने के बड़हरी ओपी के सेंदुआर गांव में रविवार की रात एक किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को इस हादसे की जानकारी सोमवार की सुबह में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंखे से लटकती किशोर...

रोहतास में किशोर ने फांसी लगा की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 11 Apr 2016 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

करगहर थाने के बड़हरी ओपी के सेंदुआर गांव में रविवार की रात एक किशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों को इस हादसे की जानकारी सोमवार की सुबह में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंखे से लटकती किशोर की लाश को उतारा। मृतक 16 वर्षीय सत्यम कुमार पाठक सेंदुआर गांव के मथुरा पाठक का इकलौता बेटा था।

बताया जाता है कि सत्यम की मां नवरात्र में पूजा-अर्चना करने के लिए विंध्याचल गई हुई है। सत्यम रविवार की रात में भोजन करने के बाद घर में अकेला था। उसने पंखे की कुंडी में साड़ी बांधकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। बड़हरी ओपी अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद मृतक के परिजनों के हवाले कर दिया।

परिजन सत्यम की मां के विंध्याचल से लौटने का इंतजार कर रहे हैं। इस हादसे ने पूरे गांव के लोगों को शोकाकुल कर दिया है। लेकिन, घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं की जा रही हैं। हालांकि घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस भी जांच के बाद ही इस बारे में कुछ बताने की बात कह रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें