फोटो गैलरी

Hindi Newsलालू प्रसाद परिवारवाद के पोषक: रामकृपाल यादव

लालू प्रसाद परिवारवाद के पोषक: रामकृपाल यादव

बड़हरिया विधानसभा के शिवधारी मोड़ के महमूदपुर खेल मैदान में एनडीए समर्थित लोजपा प्रत्याशी बच्चा पांडेय के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सह केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा...

लालू प्रसाद परिवारवाद के पोषक: रामकृपाल यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Oct 2015 10:15 AM
ऐप पर पढ़ें

बड़हरिया विधानसभा के शिवधारी मोड़ के महमूदपुर खेल मैदान में एनडीए समर्थित लोजपा प्रत्याशी बच्चा पांडेय के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता सह केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा किलालू प्रसाद परिवारवाद के पोषक बन गए है। 30 वर्षों तक मैने लालू प्रसाद की हनुमान के रूप में सेवा की लेकिन परिवारवाद की बात आते ही मुझे दूध की मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया गया। उन्होंने यादवों से कहा कि भैंस पर चढ़ने व चराने का दौर समाप्त हो चुका है। अब लैपटॉप थाम कर कार्यालयों में काम करने जमाना है। जबकि लालू जी आज भी यादवों को उसी ट्रेक पर ले जाना चाहते है।

वहीं नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश विकासवाद का ढोंग रच रहे है। जबकि उनकी नजर कुर्सी पर टिकी हुई है। इसके लिए वे नैतिक, अनैतिक कोई भी फैसला ले सकते है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हीं की कृपा से यादव का यह बेटा न सिर्फ संसद में पहुंचा बल्कि मंत्री भी है। बड़हरिया से लोजपा प्रत्याशी को जीताने की अपील करते हुए कहा कि आज की युवाओं की सोच जातिवाद से ऊपर उठकर विकासवाद पर टिकी है।

वहीं पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा ने खुद को चन्द्रगुप्त मौर्य का वंशज बताते हुए कहा कि बिखरने के कारण आज हमारा समाज हासिए पर है। उन्होंने एकजूट होकर एनडीए के पक्ष में समर्थन करने की अपील की। सभा की अध्यक्षता जिला लोजपा अध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह जबकि संचालन भाजपा जिला महामंत्री ललन राय ने किया। मौके पर एमएलसी टुन्नाजी पांडेय, मुजफ्फर इमाम, सुनील पासवान, शिवकुमार मांझी, गब्बर यादव, अनुरंजन मिश्र, हेमंत कुशवाहा, धर्मनाथ राय आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें