फोटो गैलरी

Hindi Newsगोपालगंजः जादोपुर में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

गोपालगंजः जादोपुर में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

सदर प्रखंड के जादोपुर थाने के हरिहरपुर गांव में सोमवार की देर शाम कन्हैया महतो को पीट-पीटकर मार डाला गया। इसके बाद हत्यारों ने उसके शव को उसी के घर के सामने फेंक दिया और फरार हो गये। कन्हैया...

गोपालगंजः जादोपुर में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Aug 2015 08:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर प्रखंड के जादोपुर थाने के हरिहरपुर गांव में सोमवार की देर शाम कन्हैया महतो को पीट-पीटकर मार डाला गया। इसके बाद हत्यारों ने उसके शव को उसी के घर के सामने फेंक दिया और फरार हो गये। कन्हैया मेहनत-मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करता था। बताया गया कि मृतक का अपने गांव के ही जमीन विवाद को लेकर कुछ दिनों पहले आरोपितों के साथ मारपीट की घटना हुई थी।

इसी विवाद को सुलझाने के लिए सोमवार की शाम आरोपितों ने उसे पंचायती के बहाने अपने घर बुलाया। इसके बाद उसे पीट-पीटकर मार डाला। हत्या करने के बाद आरोपितों ने शव को घसीटकर उसके घर के सामने ही सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गये। कुछ देर बाद लोगों ने उसके शव को देखा तो परिजनों को खबर दी।

हत्या की सूचना पाकर वहां जादोपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार दल-बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। इस मामले में मृतक की मां के बयान पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

8 पर दर्ज हुई एफआईआर
मजदूर की हत्या के मामले में मृतक की मां कलावती देवी के बयान के आधार पर जादोपुर थाने में 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। इसमें सुनील राम,मुकेश राम,रामफल राम,राजेश राम, नंदलाल राम ,गोविंद राम,  चंदन राम व मुन्ना राम को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस  मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है। आरोपित अपना घर छोड़कर गांव से फरार हैं।

गांव में पसरा मातम
हरिहरपुर गांव में मजदूर की हत्या होने से पूरे गांव में मातम पसर गया। घर में परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। मृतक की पत्नी व मां का रो-रोकर बुरा हाल था। दोनों अधिक रोने के कारण बार-बार बेहोश हो जा रही थी। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनमें दो बेटा व एक बेटी शामिल हैं। बच्चे अपनी मां व दादी के पूछ रहे थे कि पापा कब आएंगे। वहीं मृतक के पिता जयकिशुन महतो भी रो-रोकर बेहाल थे। घर पर पहुंचे लोग परिजनों को सांत्वना दे रहे थे।

आपसी विवाद में कन्हैया की हत्या हुई है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। साथ ही मामले की छानबीन भी की जा रही है।
अनिल कुमार, एएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें