DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

औरंगाबाद में पांचवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के चार आरोपित धराए

रफीगंज थाना क्षेत्र के मई गुमटी की रहने वाली पांचवीं कक्षा की छात्रा से 23 जुलाई को गैंगरेप करने के आरोपितों को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार मई गुमटी की रहने वाली छात्रा 23 जुलाई की रात पास में ही सर्कस देखने गई थी। वहां से लौटते हुए वह अकेली हो गई। घर पहुंचने से पहले बद्दोपुर के रहने वाले चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और बगल की झाड़ी में लेकर चले गए। वहां उसके साथ रेप करने के बाद आरोपित वहां से भाग निकले।

बच्ची को ज्यादा चोट आने के कारण उस समय प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी। नौ दिनों के बाद शुक्रवार की रात इस मामले में पीड़िता के बयान पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। इधर महिला थाने की पुलिस ने आरोपित बद्दोपुर गांव निवासी 25 वर्षीय विनोद रिकियासन, 19 वर्षीय राजकुमार रिकियासन, 21 वर्षीय दिनेश रिकियासन और 19 वर्षीय संजय रिकियासन को गिरफ्तार कर लिया। इन सभी की गिरफ्तारी शनिवार को गांव से ही हुई।

महिला थानाध्यक्ष शकुंतला कुमारी ने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता पत्थर तोड़ने का काम करते हैं। घरवालों को पता था कि यदि वे हल्ला मचाएंगे तो आरोपित भाग सकते हैं इसके लिए उनलोगों ने कुछ समय भी लिया। सभी आरोपित पड़ोस के ही हैं और बच्ची उनलोगों को पहचान रही थी। पीड़िता की मेडिकल जांच भी करायी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:औरंगाबाद में पांचवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के चार आरोपित धराए