फोटो गैलरी

Hindi Newsवैशाली में पेट्रोल पंप से ढ़ाई लाख की लूट

वैशाली में पेट्रोल पंप से ढ़ाई लाख की लूट

हाजीपुर-जंदाहा एनएच-103 पर स्थित अंधरावड़ चौक स्थित तिरुपति पेट्रोल पंप से गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने ढ़ाई लाख रुपए लूट लिए। लूट के दौरान अपराधियों ने एक पंपकर्मी के पेट में पिस्तौल के बट से मारा...

वैशाली में पेट्रोल पंप से ढ़ाई लाख की लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Jul 2015 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर-जंदाहा एनएच-103 पर स्थित अंधरावड़ चौक स्थित तिरुपति पेट्रोल पंप से गुरुवार की दोपहर अपराधियों ने ढ़ाई लाख रुपए लूट लिए। लूट के दौरान अपराधियों ने एक पंपकर्मी के पेट में पिस्तौल के बट से मारा जिससे खून बहने लगा। शुरू में उसे और अन्य कर्मचारियों को लगा कि गोली मारी गई लेकिन हाजीपुर सदर अस्स्पताल में डाक्टर ने कहा कि गोली से जख्म नहीं हुआ है।

घटनास्थल जंदाहा थाना में है। एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। घटना के वक्त पेट्रोल पंप पर मैनेजर विनय कुमार के अलावा कर्मचारी सुनील कुमार, रंजीत कुमार राय और विशुनदेव पासवान मौजूद थे।

पंप पर कार्यरत कर्मी ने बताया कि एक बाइक से तीन अपराधी आए। सभी उजले गमछे से मुंह बांधे हुए थे। पंप पर आकर पहले बाइक में दो सौ रुपए का पेट्रोल भरवाया। जब हरदासपुर, सरारी दियारे के रहने वाले नोजलमैन रंजीत कुमार राय ने पैसे मांगे उसके पेट में पिस्तौल के बट से जोरदार प्रहार किया और उसके पास से रुपए ले लिए।

उसके बाद अपराधियों ने पंप पर तैयान एक और कर्मी विशुनदेव पासवान की कनपटी में पिस्तौल सटा दी। एक अपराधी ने उसके बाद दो फायरिंग की। दो अपराधी कैश काउंटर वाले कमरे में घुस गए। दोनों के हाथ में पिस्तौल थी। कैश काउंटर पर तैनात पंप मैनेजर विनय कुमार को पिस्तौल भिड़ा दी और 253892 रुपए लूट लिया।

उधर गोली की आवाज सुनकर पंप पर तैनात कर्मी इधर-उधर भागने गले। घायल रंजीत कुमार राय को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

पंप कर्मी विशुनदेव पासवान ने बताया कि तीनों अपराधी किस दिशा से आए यह पता नहीं चला लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद सभी बाइक से जंदाहा की ओर भाग निकले। घटना की सूचना जंदाहा थाने की पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही जंदाहा थानाध्यक्ष बीके सिंह दल बल के साथ पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। घटना को लेकर अंधरावड़ चौक के दुकानदारों में काफी दहशत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें