फोटो गैलरी

Hindi Newsडुमरिया के तारचुंआ से तीन हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

डुमरिया के तारचुंआ से तीन हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार

जिले के नक्सल प्रभावित डुमरिया थाना क्षेत्र के तारचुंआ से सुरक्षाबलों ने सोमवार की देर रात हार्डकोर नक्सली लक्ष्मी भोक्ता को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके पर ही उसके दो सहयोगियों बुंदु मांझी व राजेश...

डुमरिया के तारचुंआ से तीन हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Jul 2015 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के नक्सल प्रभावित डुमरिया थाना क्षेत्र के तारचुंआ से सुरक्षाबलों ने सोमवार की देर रात हार्डकोर नक्सली लक्ष्मी भोक्ता को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके पर ही उसके दो सहयोगियों बुंदु मांझी व राजेश मांझी को भी पकड़ा है। पकड़े गये नक्सलियों को गुप्त स्थान पर रखकर पूछताछ की जा रही है।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि सीआरपीएफ, कोबरा बटालियन व जिला पुलिस की संयुक्त कॉबिंग ऑपरेशन में डुमरिया थाना के तारचुंआ में हार्डकोर नक्सली लक्ष्मी भोक्ता के ठहरने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद गांव में सुरक्षाबलों ने छापेमारी कर लक्ष्मी को धर दबोचा। वहीं पुलिस की भनक लगने पर भाग रहे दो अन्य हार्डकोर सदस्यों को भी दबोचा गया।

एसएसपी ने बताया कि लक्ष्मी भोक्ता गया सहित झारखंड के पलामू इलाके में हुये नक्सली वारदातों में शामिल रहा है। गया के इमामगंज, डुमरिया, आमस, शेरघाटी, बांकेबाजार थानों में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। इनमें लैंडमाइंस विस्फोट से लेकर जीटी रोड पर वाहनों को जलाने का मामला भी शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें