DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस में मिला बालक का शव

गया जंक्शन से होकर अजमेर से सियालदह जाने वाली अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस में 12 वर्षीय बालक का शव पड़ा मिला। इसकी सूचना पाते ही गया रेल पुलिस प्लेटफार्म पर पहुंची तब तक ट्रेन खुल गई। कोडरमा स्टेशन पर ट्रेन रुकने के बाद आरपीएफ व जीआरपी ने शव को ट्रेन से उतारा। शव की पहचान नहीं हो सका है।

रेल एएसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि मंगलवार को मुगलसराय स्टेशन से ट्रेन चलने के बाद एस्कॉर्ट पार्टी को पता चला कि कोच संख्या एस 9 के बर्थ 49 के नीचे एक बालक गंभीर रूप से बीमार पड़ा है। एस्कॉर्ट पार्टी ने इसकी सूचना तत्काल मुगलसराय कंट्रोल को दिया। मुगलसराय रेल कंट्रोलर ने सासाराम में बालक को देखने के लिए सूचना दी। लेकिन वहां कोई पहुंच नहीं सका।

गया जंक्शन को सूचना मिलने के बाद रेल थानाध्यक्ष राजकुमार के नेतृत्व में कुछ जवान को प्लेटफार्म पर भेजा गया। साथ ही चिकित्सक को भी सूचित किया गया था। लेकिन चिकित्सक के आने से पहले ही ट्रेन प्लेटफार्म से खुल गई थी। बताया गया कि रास्ते में ही बालक की मौत हो गई थी। घटना की तत्काल सूचना कोडरमा स्टेशन को दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस में मिला बालक का शव