DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैमूर के सड़क हादसों में चार की मौत

कैमूर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार की सुबह सड़क हादसों में एक महिला सहित चार की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। हादसे चैनपुर,रामगढ़ व बेलांव थाना क्षेत्रों में हुए। बेलांव के नौहप्ता में घटना से गुस्साए लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दी। प्रदर्शनकारी डीएम व एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे।

मंगलवार की चार बजे सुबह चैनपुर थाना क्षेत्र के खरिगांवा-करजी पथ पर भगवतीपुर गांव के पास मॉर्निंग वॉक पर निकले 50 वर्षीय सुशील कुमार सिंह को तेज गति से जा रही पिकअप ने रौंद दिया। घटना में सुशील की मौके पर ही मौत हो गई। उसी पिकअप के ड्राइवर ने आगे खरिगांवा चौक स्थित डा. उधव प्रसाद के क्लीनिक के पास मॉर्निग वाक कर रहे मसोई के सुरेश सेठ के पुत्र अजीत कुमार वर्मा व उसी गांव के हनुमान सिंह को रौंद दिया।

अजीत की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि घायल हनुमान सिंह को गम्भीर स्थिति में सदर अस्पताल के डाक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वहीं रामगढ़ के इंदिरा चौक पर मंगलवार की सुबह पांच बजे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार लक्षनपुरा के बेचू सिंह की पत्नी बिन्दा देवी की मौत हो गई, जबकि बेचू सिंह गम्भीर रुप से घायल हो गए।

उधर, बेलांव थाना क्षेत्र के नौहप्ता मध्य विद्यालय के पास मुख्य सड़क पर टेम्पो पलटने से हुड़रा के बगेदू पासवान के पुत्र मनोज पासवान की मौत हो गई जबकि तेतरा देवी  व उनके पुत्र रमेश कुमार तथा अहिरांव के शेषनाथ बिन्द व उनकी पत्नी गुलाबी देवी घायल हो गईं। सभी घायलों को रामपुर पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल भभुआ रेफर कर दिया गया। शवों का पोस्टमार्टम सम्बंधित थाना की पुलिस ने सदर अस्पताल भभुआ में कराया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैमूर के सड़क हादसों में चार की मौत