DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू-राजद गठबंधन सूबे के लिए जहर: नंदकिशोर यादव

बिहार और केंद्र में जब एनडीए की सरकार रहेगी तो सूबे का विकास तेजी से होगा। बिहार में जबतक भाजपा-जदयू गठबंधन वाली सरकार रही तो विकास बेहतर हुआ। आज राजद के साथ नीतीश कुमार क्या कर रहे हैं, यह किसी से छुपा हुआ नहीं है। बिहार को उकसा बाजिव हक दिलाने के लिए यहां एनडीए की सरकार समय की मांग है।

यह बात प्रतिपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव ने सोमवार को वजीरगंज के श्रीरामानुग्रह उच्चतर विद्यालय के मैदान में भाजपा के विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि  भाजपा देश में गरीबों के लिए काम कर रही है। नरेन्द्र मोदी जो भी काम करते हैं, विपक्षी सिर्फ उसका विरोध कर राजनीति करने में जुटे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार के किसान रो रहे हैं। बावजूद सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा है। नीतीश और लालू के गठबंधन को जहर बताते हुए कहा कि नीतीश का नी और लालू का ला को मिलाकर नीला बनता है। जहर भी शरीर में फैलने के बाद शरीर नीला हो जाता है। बिहार की जनता इस जहर को फैलने नहीं देगी। सांसद हरि मांझी ने कहा कि केन्द्र द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों में जन-धन योजना गरीबों के लिए बहुत मददगार साबित होगा।

सभा को वजीरगंज विधायक विरेन्द्र सिंह, बोधगया विधायक श्यामदेव पासवान, गुरुआ विधायक सुरेन्द्र सिन्हा, गया की पूर्व मेयर विभा देवी, मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष सीताराम यादव, अशोक सिंह, राजीव कुमारकन्हैया, रामनरेश प्रसाद सिंह, सुरेन्द्र सिंह, प्रदीप सिंह, रविन्द्र कुमार रवि, छोटन साव आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू-राजद गठबंधन सूबे के लिए जहर: नंदकिशोर यादव