DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विधानसभा का सेमीफाइनल है एमएलसी चुनाव: चिराग

लोजपा सांसद चिराग पासवान ने कहा कि एमएलसी का चुनाव विधानसभा का सेमीफाइनल है। इसी चुनाव से एनडीए की शक्ति का एहसास राज्य सरकार को हो जाएगी। अगली सरकार एनडीए की बननी तय है। सोमवार को उन्होंने ये बातें एनडीए की प्रत्याशी दीपिका कुमारी के नामांकन के बाद कहीं। प्रत्याशी के नामांकन में भाग लेने वे आये थे।

उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए  मजबूत गठबंधन है। वैसे इस चुनाव में स्थानीय जनप्रतिनिधि ही भाग लेते हैं। फिर भी जनता का रुझान गठबंधन की ओर है। लोग कहते हैं कि नालंदा नीतीश कुमार का गढ़ है फिर भी लोकसभा चुनाव में उन्हें एड़ी-चोटी एक करनी पड़ी थी। लोजपा सांसद वीणा देवी ने कहा कि बिहार के लोग बदलाव चाह रहे हैं। नीतीश-लालू के गठबंधन के झांसे में आने वाले नहीं है। डीएम बी.कार्तिकेय के समक्ष दीपिका ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

प्रत्याशी दीपिका कुमारी ने  नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद कहा कि गांधी जी का पंचायत सरकार का सपना आज भी अधूरा है। पंचायत स्तरीय प्रतिनिधियों को पर्याप्त अधिकार दिलाने के लिए वे अपनी आवाज बुलंद करेंगी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष ई. रविशंकर प्रसाद सिंह, लोजपा जिलाध्यक्ष राजू पासवान, नगर अध्यक्ष छोटेलाल यादव, डॉ.विनोद कुमार मुक्ता, कमाल परवेज, अनिरुद्ध प्रसाद, अविनाश कुमार, सत्यानंद शर्मा, डॉ. रंजीत कुमार  समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे। सांसद चिराग के साथ प्रत्याशी श्रम कल्याण केन्द्र के मैदान से मोगलकुआं होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विधानसभा का सेमीफाइनल है एमएलसी चुनाव: चिराग