DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपहरण कर थाना परिसर में किशोरी से किया दुष्कर्म

मुफस्सिल थाना परिसर में एक किशोरी से रविवार की रात दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपित लोहियानगर ओपी क्षेत्र के बाघा निवासी शंभू महतो का बेटा बताया जा रहा है।

पीड़िता ने बताया कि वह अपनी मां के साथ मुफस्सिल थाना गेट के पास सब्जी बेचती है। रविवार की रात करीब तीन बजे जब वह लघुशंका करने उठी तो घात लगाए राकेश कुमार ने उसका मुंह बंद कर दिया और अपनी गिरफ्त में ले लिया। इसके बाद उसने उसे मुफस्सिल थाना परिसर के अंदर हनुमान मंदिर के पीछे ले जाकर दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को विवश कर दिया। आरोपित के भाग जाने पर पीड़िता ने अपनी मां को पूरे मामले से अवगत कराया। पीड़िता ने बताया कि घटना की सूचना देने जब मुफस्सिल थाना पहुंची तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने लोहियानगर सहायक थाने का मामला बताते हुए पल्ला झाड़ लिया।

जब वह मां के साथ लोहियानगर ओपी पहुंची तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने भी महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराने को कहा। महिला थानाध्यक्ष आरती जायसवाल ने बताया कि इस बाबत पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। उन्होंने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपहरण कर थाना परिसर में किशोरी से किया दुष्कर्म