DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुषमा प्रकरण पर बोले नीतीश, भाजपा का सिद्धांत- अपने को बचाओ दूसरे पर कार्रवाई करो

सुषमा प्रकरण पर बोले नीतीश, भाजपा का सिद्धांत- अपने को बचाओ दूसरे पर कार्रवाई करो

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि सुषमा स्वराज प्रकरण में भाजपा की कार्यसंस्कृति सामने आ गयी है। जो कुछ भी हुआ उससे भाजपा का यह सिद्धांत स्पष्ट हुआ है कि अगर अपना कोई कुछ करे तो उसे बचाओ और अपना नहीं है तो उस पर कार्रवाई करो। पूरे प्रकरण में यह बात भी सामने आयी है कि बगैर वित्त मंत्रालय की अनुमति के यह सब हुआ। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में वित्त मंत्रालय कहीं नहीं है। धीरे-धीरे इस तरह के अंतरविरोध सामने आ रहे हैं।

जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री कहा कि इस प्रकरण में भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पूरी तरह कठघरे में है। यह तो सिर्फ एक मामला है। इस तरह के कितने काम किए गए होंगे, यह धीरे-धीरे सामने आएगा। पार्टी व सरकार की तरफ से बचाव हो रहा है। इस मामले में पार्टी, संघ और सरकार सभी एकजुट हो गए हैं। अपनों को बचाने के लिए यह दोहरा मापदंड है।

बढ़ चला बिहार से चुनाव का कोई लेना-देना नहीं
मुख्यमंत्री ने सोमवार को स्पष्ट किया कि बढ़ चला बिहार कार्यक्रम ‘बिहार @2025 अभियान’ का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है। इस अभियान के माध्यम से तो लोगों से नीतियों के बारे में राय ली जा रही है। इस अभियान का यह उपयुक्त समय है, क्योंकि चुनाव के ठीक पहले लोग ऐसे मसलों पर अधिक सोचते हैं कि क्या होना चाहिए। यह किसी पार्टी का डॉक्युमेंट नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुषमा प्रकरण पर बोले नीतीश, भाजपा का सिद्धांत- अपने को बचाओ दूसरे पर कार्रवाई करो