DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमल और राम के बिना बेकार है आदमी: मनोज

कमल और राम के बिना बेकार है आदमी: मनोज

केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि जिनके पास कमल और राम नहीं है वह किसी काम का नहीं है। रविवार को अरवल विधान सभा क्षेत्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए श्री सिन्हा ने चुनावी बिगुल फूं क ते हुए कहा कि भाजपा की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं। अपनी विचारधारा के कारण पार्टी ने देश में स्थान बनाया है।

उन्होंने कहा कि पिछले 60 साल से सरकारी तंत्र में जंग लगा था। मोदी जी ने सरकारी तंत्र के जंग को दूर करने का हर संभव प्रयास किया है। नतीजतन आज विकास तीन गेयर में पहुंच गया है। शीघ्र ही टॉप ग्रेयर में आ जाएगा। देश की राजनीति दो ध्रुवीय थी। लेकिन मोदी जी ने इसे एक ध्रुवीय बनाया। कांग्रेस महज 44 सीटों पर ही सिमट गई।

उन्होंने भूमि अधिग्रहण बिल के बारे में कहा कि भाजपा अन्य विरोधी दलों से ज्यादा चिंता किसानों के बारे में करती है। अधिग्रृहित जमीन पर सड़क, अस्पताल, सिंचाई परियोजनाएं आदि बनेगी। इससे किसानों को ही फायदा होगा। सरकार निजी पूंजीपतियों को एक ईंच जमीन भी नहीं देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व के बिल में कांग्रेसशासित राज्यों ने संशोधन का सुझाव दिया था। लेकिन आज कांग्रेस सिर्फ इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है।

उन्होंने कहा कि सूबे का विकास अवरूद्ध करने के लिए नापाक गठबंधन हुआ है। लेकिन सूबेवासियों ने भाजपा को सत्ता सौपने की ठान ली है।  सम्मेलन को विधायक चितरंजन कुमार, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री अनिल शर्मा समेत कई लोगों ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने की। जबकि संचालन जिलाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद कर रहे थे। सम्मेलन में रत्नेश कुशवाहा, ज्योतिरंजन, बेंकटेश शर्मा, आनंद चंद्रवंशी, अनवर हुसैन सहित अन्य लोग उपस्थित थे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कमल और राम के बिना बेकार है आदमी: मनोज