DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ही बिहार में ला सकती है सुशासन

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अर्जुन मुंडा ने कहा कि एनडीए सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। गांवों में रोशनी पहुंचे व लोगों को न्याय मिले यही भाजपा की कोशिश है। भाजपा ही बिहार में सुशासन ला सकती है। ये बातें रविवार को झारखंड के पूर्व सीएम श्री मुंडा ने शेखपुरा के इस्लामियां हाईस्कूल के मैदान में भाजपा के विधानसभा सम्मेलन में कहीं। उन्होंने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दूसरे देशों से संपर्क कर भारत देश का नाम बढ़ाने का काम किया है। अब कई देशों में नरेन्द्र मोदी की यात्रा से भारत का नाम रोशन हुआ है। किसानों के हित में केन्द्र सरकार काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्व की यूपीए सरकार में देश विकास के क्षेत्र में पिछड़ रहा था। देश को पटरी पर लाने में नरेन्द्र मोदी लगे हैं। सुशासन का उदाहरण नरेन्द्र मोदी हैं। श्री मुंडा ने कहा कि बिहार में  भ्रष्टाचार बढ़ा है। जनता के साथ धोखाधड़ी हो रही है। सूबे में गठबंधन नहीं बल्कि लठबंधन हुआ है। राजद,जदयू व कांग्रेस का गठबंधन अवसरवादी है। सूबे की नीतीश सरकार में सुदूरवर्ती गांवों में ग्रामीणों की पीड़ा को पोंछने कोई नहीं पहुंच रहा है। गांव की सड़कें अधूरी हंै। बिहार में युवाओं के नेतृत्व में भाजपा दमखम के साथ चुनाव में उतरेगी। केन्द्र की सरकार बरौनी से सिंदरी एवं बांग्लादेश तक पाइप लाइन जोड़ने का काम कर रही है।

अर्जुन मुंडा ने कहा कि पहले झारखंड में कन्या सुरक्षा योजना, पोशाक व साइकिल योजना हमने ही शुरू की थी, जिन्हें अन्य राज्यों में भी लागू की गईं।  उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने देश को ऐसे चौराहे पर खड़ा कर दिया था कि भारत का भविष्य अंधकारमय दिख रहा था। कार्यकर्ताओं से उन्होंने आह्वान किया कि विधानसभा में पार्टी जिसको टिकट देगी उसे साथ लेकर चलना है। यहां 228 बूथ हैं। मंच का संचालन नवल पासवान ने किया। सम्मेलन को रेशमा भारती, सहकारिता मंच के जिलाध्यक्ष राजीव सिन्हा, जिलाध्यक्ष संजीव कुमार, संजीत प्रभाकर, कारू सिंह समेत कई अन्य लोगों ने भी संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा ही बिहार में ला सकती है सुशासन