DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूटे गए तीन लाख रुपये के साथ पटना के दो अपराधी गिरफ्तार

टाउन थाना पुलिस को शनिवार को उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब 24 घंटे के अंदर रिटायर्ड फौजी के उड़ाये गये तीन लाख रुपये पुलिस ने बरामद कर लिये। रुपये उड़ाने वाले दो अपराधियों को भी धर दबोचा। इन अपराधियों को पुलिस टीम ने सोनपुर में दबोचा। इनमें पटना आर ब्लॉक रवीन्द्र भवन के पास का राजू मिश्रा व सोनू मिश्रा शामिल हैं। वे अपाची बाइक से थे और उनकी बाइक भी जब्त कर ली गई है। साथ ही इनकी गिरफ्तारी के बाद बैंक ग्राहकों के रुपये उड़ाने वाले वाले गिरोह का भी खुलासा हुआ है।

शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुसहेरी गांव निवासी व रिटायर्ड फौजी सत्यनारायण गिरि ने साहेबगंज स्थित स्टेट बैंक शाखा से पांच लाख रुपये की निकासी की। रुपये को बैग में रख वे काउंटर पर अपना पासबुक अपटूडेट कराने लगे। तभी अपराधियों ने चलाकी से उनके बैग की चेन खोल दी और तीन लाख रुपये निकाल फरार हो गये। दो लाख रुपये वे बैग से नहीं निकाल पाये। वारदात के बाद एसपी सत्यवीर सिंह ने टाउन थानाध्यक्ष ओमप्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम में सोनपुर थाने के सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार, राणा प्रसाद, जयनारायण राम व जमादार पुरुषोत्तम पांडेय शामिल थे।

सीसीटीवी फुटेज से हुई अपराधियों की पहचान
टाउन थानाध्यक्ष ने वारदात के बाद स्टेट बैंक के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला। इस फुटेज में अपराधियों की पहचान हुई और उनके सोनपुर की तरफ भागने की जानकरी मिली। इसके बाद सोनपुर में चेकिंग लगायी गयी और दो अपराधी रुपये के साथ पकड़े गये। पुलिस टाउन थाने में दोनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है।

बरौनी के अपराधी भी हैं गिरोह में शामिल
दो अपराधियों के पकड़े जाने के बाद बैंक ग्राहकों के रुपये उड़ाने वाले गिरोह का भी खुलासा हुआ है। इस गिरोह में गिरफ्तार दो अपराधियों के अलावा बरौनी के भी दो अपराधी शामिल हैं। टाउन थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरोह के अपराधियों की पहचान कर ली गई है। उन्हें दबोचने के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी गई है।

रिटायर्ड जवान ने कहा-थैंक्स छपरा पुलिस
रुपये की बरामदगी के बाद रिटायर्ड जवान सत्यनारायण गिरि को पुलिस ने टाउन थाना बुलाया। उसे बताया कि उसके तीन लाख रुपये बरामद कर लिये गये हैं और अपराधियों को भी धर दबोचा गया है। यह सुनते रिटायर्ड जवान का मुरझाया चेहरा खिल उठा और वह तपाक से बोल पड़ा-थैंक्स छपरा पुलिस। पुलिस का कार्य सराहनीय है और छपरा की पुलिस के प्रति उसका विश्वास बढ़ गया है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूटे गए तीन लाख रुपये के साथ पटना के दो अपराधी गिरफ्तार