DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कल की शाम ‘हिन्दुस्तान’ की ओर से होगा जमकर धमाल

कल की शाम ‘हिन्दुस्तान’ की ओर से होगा जमकर धमाल

एक बार फिर मस्ती भरी शाम शहरवासियों को लुभाएगी। रविवार को बीबी कॉलेजिएट में ‘हिन्दुस्तान’ के खास आयोजन ‘मस्ती मार्ग’ में जमकर मस्ती होगी। इस बार भी बच्चों संग पूरे परिवार के लिए फ्री मस्ती के पूरे इंतजाम ‘हिन्दुस्तान’ ने कर रखे हैं। शाम छह से नौ बजे तक चलने वाले मस्ती मार्ग में सबके लिए बहुत कुछ है। तो कल यानी रविवार को मस्ती की महफिल में शामिल होने के लिए तैयार रहिए।

बीबी कॉलेजिएट में डांस, गाने के साथ हेल्थ टिप्स मिलेंगे। वहीं जादू की झप्पी और मस्ती का झूला भी मिलेगा। कोई लट्टू नचाएगा तो कोई मटका फोड़ेगा। कहीं स्केटिंग के गुर सिखाए जाएंगे तो कहीं फुटबॉल प्रतियोगिता भी होगी। हंसी से सेहतमंद रखने के साथ दौड़ में शामिल कर आपकी चुस्ती-फुर्ती भी आजमाई जाएगी।

प्रतिभा दिखाने का मंच: ‘हिन्दुस्तान’ के मस्ती मार्ग में हर उम्र के लोगों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा। उम्दा प्रदर्शन करने वालों का सम्मान भी मिलेगा। पेंटिंग, स्केचिंग के साथ गायन-नृत्य के लिए आपका अपना ‘हिन्दुस्तान’ मंच उपलब्ध करायेगा।

मिलेगा बेहतर करने का मार्गदर्शन: मस्ती मार्ग में शहर के विभिन्न विधाओं के एक्सपर्ट रहेंगे। बिना किसी प्रतियोगिता के सभी विधा में अपनी पसंद से शहरवासी शामिल हो सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह कि जिन्हें संबंधित विधा के बारे में जानना है, उसके बारे में बताने के लिए एक्सपर्ट मौजूद रहेंगे।

रहेंगे फिट तभी बनेंगे हिट
‘हिन्दुस्तान’ मस्ती मार्ग में फिट रहकर हिट बनने का तरीका भी सुझाया जायेगा। भागदौड़ की जिन्दगी में फिट रहने का फंडा और तनाव को दूर भगाने का गुर भी यहां लोगों को मिलेगा। सबके लिए कुछ ना कुछ है। बच्चों के लिए आधुनिक गेम जैसी चीजें हैं तो शक्तिमान और सुपरमैन का आकर्षण भी है। बच्चों के साथ बड़ों के लिए भी कई विशेष आकर्षण है। 

ये रहेंगे मुख्य आकर्षण
नृत्य-संगीत, लाफिंग थेरेपी, लाइव डांस ट्रेनिंग, मिनी फुटबॉल, मटका फोड़, क्रिकेट वन ड्रॉप, टग ऑफ वार, लट्टू, स्केटिंग, पेंटिंग, हॉला हॉप्स, सैक रेस, लाइव कार्टून, मार्शल आर्ट केअलावा कई सरप्राइज इवेंट भी आयोजित किए जाएंगे।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कल की शाम ‘हिन्दुस्तान’ की ओर से होगा जमकर धमाल