DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने विप के तीन प्रत्याशी घोषित किए

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र से बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगा दी है। जदयू-राजद से गठबंधन में कांग्रेस को इस चुनाव के लिए तीन सीटें मिली हैं। कांग्रेस के घोषित प्रत्याशियों में से दो अल्पसंख्यक समाज से हैं।

सहरसा-सुपौल-मधेपुरा सीट से मो. इसराइल राइन को पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया है। राइन चंद रोज पूर्व ही जदयू छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे। पूर्णिया-अररिया-किशनगंज सीट से डॉ. अशद इमाम तथा पश्चिमी चंपारण सीट से राजेश राम को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक चौधरी द्वारा घोषित प्रत्याशियों के साथ ही अन्य दावेदारों के नामों का पैनल बनाकर पार्टी सुप्रीमो के पास भेजा गया था। प्रवक्ता एचके वर्मा के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने समान विचारधारा तथा गठबंधन धर्म का पालन करते हुए प्रत्याशियों का पैनल तैयार किया था। प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओंसे पार्टी के इन तीनों प्रत्याशियों के साथ ही गठबंधन के अन्य उम्मीदवारों को विजयी बनाने की मुहिम में जुटने की अपील की है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ने विप के तीन प्रत्याशी घोषित किए