DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिर से वापसी करेंगे नीतीश कुमार: लालू

फिर से वापसी करेंगे नीतीश कुमार: लालू

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने जन्मदिन के मौके पर कहा कि बिहार की सत्ता में नीतीश कुमार की फिर से वापसी होगी। चापलूस लोग जो ताबड़तोड़ तेल मालिश करते हैं, वही सब काम खराब करते हैं। देश के 14 करोड़ लोग भूखे सोते हैं। चुनाव आता है तो भाजपा वाले पैकेज की बात करते हैं। ये चुनाव दंगल है। हमलोग देव पक्ष हैं और वे लोग राक्षस पक्ष। हम नीतीश कुमार को सपोर्ट करते हैं। भाजपा वालों से विनम्रता से कहते हैं कि कल से विनम्र नहीं रहेंगे। वे ढोंग न करें, पहले मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करें।

गुरुवार को अपने आवास पर बातचीत में प्रसाद ने कहा कि भाजपा वाले कहेंगे कि चुनाव बाद विधायक नेता का चुनाव करेंगे। लेकिन ये बताएं कि दिल्ली चुनाव में किरण बेदी को कैसे मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित कर दिया। मुख्यमंत्री प्रत्याशी घोषित करना है शत्रुघ्न सिन्हा, नंदकिशोर यादव, सुशील मोदी इनको करें। लेकिन इनको बहुमत मिलने वाला नहीं है।

जनता से सावधान रहने की अपील की
प्रसाद ने बिहार की जनता से अपील की कि वे सावधान रहें। इस बार गड़बड़ाए तो फिर हमलोगों को मत बोलिएगा। भाजपा के लोग यादवों को ज्यादा टिकट देने की बात करते है। यादव एक पोलिटिकल कास्ट है। ये वोट ट्रांसफर कराता है। यादव को ही मुख्यमंत्री बनाना है तो घोषित करें। यदुवंशी कई महाभारत झेल चुके हैं। ये चालाकी इनकी नहीं चलने देंगे।

भाजपा फैलाएगी भ्रम 
प्रसाद ने कहा कि भाजपा कहती है गठबंधन में लालू के पास ताकत है। ये लोग चाल चलेगा। भूमिहार, ब्राहण व राजपूतों के अलग-अलग गांवों में जाकर कहेंगे कि उन्हीं की जाति का मुख्यमंत्री बनेगा। खुल के नहीं, धीरे से बोलेगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फिर से वापसी करेंगे नीतीश कुमार: लालू