DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीवान में पीएनबी ग्राहक सेवा केन्द्र से साढ़े तीन लाख की लूट

थाने के राजापुर पसिअड़ गांव में पीएनबी ग्राहक सेवा केन्द्र से बुधवार को पौने ग्यारह बजे अपराधियों ने साढ़ेतीन लाख रुपये लूट लिये। अपराधियों ने इस दौरायन संचालक व पिनर्थु खुर्द के शैलेन्द्र कुमार को बट से मारकर घायल कर दिया और अन्य कर्मचारी व ग्राहकों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। भागने के दौरान पीछा करने पर अपराधियों ने दो को गोली मार दी।  गोली लगने से दुकानदार व पिनर्थु खुर्द गांव का राकेश साह व महाराजगंज थाने के रिसौरा गांव का राहगीर विजय राम घायल हो गए, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार सीएसपी (ग्राहक सेवा केन्द्र) साढ़े दस बजे खुला। अभी ग्राहकों से लेनदेन हो रहा था कि पौने 11 बजे तीन बाइक पर सवार आठ अपराधी आए। दो अपराधी बाहर रह गए, जबकि छह अपराधी अंदर घुस गए। अपराधी आधे घंटे तक लूटपाट करते रहे। इस दौरान साढ़े तीन लाख रुपये नगद ,चार लैपटॉप लूट लिये। लूटपाट के दौरान सीएसपी केन्द्र में लगे कैमरा को भी तोड़ दिया गया।

इधर अपराधियों के भागने के पौन घंटे बाद भी पुलिस नहीं आई तो लोग नाराज हो गए और बाजार में सड़क को जाम कर दिया। पुलिस पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। थानाध्यक्ष राधेश्याम रजक को लोगों की नाराजगी झेलना पड़ी। एसपी विकास वर्मन, महाराजगंज के एसडीपीओ अवकाश कुमार, महाराजगंज इंस्पेक्टर नंदू शर्मा व  महाराजगंज थानाध्यक्ष मेराज हुसैन ने लोगों को समझाया। एसपी ने कहा कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीवान में पीएनबी ग्राहक सेवा केन्द्र से साढ़े तीन लाख की लूट