DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार के परिवहन मंत्री के नाती ने नौकर को पीटा

प्रदेश के परिवहन मंत्री रमई राम के नाती पर उनके सरकारी आवास के सफाईकर्मी बटोरन उर्फ मो. फिरोज ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित सचिवालय थाने के स्ट्रैंड रोड झोपड़पट्टी का रहने वाला है।

आरोप है कि बीते मंगलवार की शाम सात बजे मंत्री का नाती मंटू कुमार अचानक चार स्ट्रैंड रोड स्थित उनके सरकारी आवास में पहुंच गया। वह बटोरन पर उसकी गाय की देखभाल करने वाले नौकर को भगा देने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज करने लगा। बटोरन ने अपनी सफाई में कहा कि उसने गाय की देखभाल करने वाले को नहीं भगाया।

इतना सुनते ही मंटू गुस्से में आकर बटोरन को घूंसे से मारने लगा। पिटाई से बटोरन की बायीं आंख व नाक में गंभीर चोट आई है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसे जान से मारने के लिए मंत्री के नाती ने हमला किया। वह शराब के नशे में था। इस बाबत बटोरन के बयान पर सचिवालय थाने में जान से मारने सहित अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

जांच में जुटी पुलिस
हाईप्रोफाइल मामले के दर्ज होने के बाद पुलिस कई पहलुओं पर तफ्तीश करने में जुटी हुई है। सचिवालय डीएसपी शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस आरोपित का भी पक्ष लेगी। मारपीट का कारण क्या था। ऐसी क्या स्थिति आ गई कि बटोरन को पुलिस की शरण में आना पड़ा। इन सभी पहलुओं पर छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री को जानकारी नहीं
हिन्दुस्तान ने मामले में मंत्री रमई राम से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी। उनके मोबाइल पर मंत्री के सचिव ने बताया कि फिलहाल रमई राम मुजफ्फरपुर में हैं। उन्हें इस बात की जानकारी तक नहीं। आरोपित मंटू कुमार का पक्ष भी जानने की कोशिश की गई लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार के परिवहन मंत्री के नाती ने नौकर को पीटा