DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान की पहल, भागलपुर के आठ जिलों में मतदाता शिविर

हिन्दुस्तान की पहल, भागलपुर के आठ जिलों में मतदाता शिविर

हिन्दुस्तान के आओ राजनीति करें अभियान के तहत भागलपुर से संबद्ध आठ जिलों में बुधवार को मतदाता शिविर लगाया गया। मतदाता शिविर में आठ जिलों से कुल 923 फार्म भरे गए। इन जिलों में आयोजित इन शिविरों की जानकारी होने पर तमाम अधिकारी और गणमान्य लोग खुद मौके पर पहुंचे और हिन्दुस्तान के इस आयोजन को  सराहा।

पूर्णिया में आदर्श मध्य विद्यालय भट्ठा में शिविर सुबह आठ बजे से 11 बजे तक लगा। इस बीच भारत निर्वाचन आयोग से आई टीम को जब इस बात की जानकारी मिली तो टीम भी जायजा लेने शिविर में पहुंची और जमा फार्मों को देखकर हिन्दुस्तान के प्रयास को सराहा। पूर्णिया में दो सौ फार्म भरे गए।

जमुई में प्रखंड कार्यालय में आयोजित शिविर की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी शशिकांत तिवारी, जिला उप निर्वाचन अधिकारी मोद नारायण झा, जमुई बीडीओ स्नेहिल आनंद आदि शिविर में पहुंचे। यहां दो सौ फार्म भरे गए। इधर एमजीएस स्कूल झाझा में भी 110 फार्म भरे गए।

कटिहार में भी दो शिविर आयोजित किए गए। पहला शिविर मारवाड़ी पाठशाला में जहां 150 फार्म तथा दूसरा शिविर प्राथमिक विद्यालय दहेरिया बेलगच्छी में लगा यहां 135 फार्म भरे गए। इसके अलावा खगडिया के मानसी प्रखंड के अमनी मिडिल स्कूल में 40 तथा भदास मिडिल स्कूल में आयोजित शिविर में 23 फार्म भरे गए। यहां जानकारी मिलने पर जिला उप निवार्चन अधिकारी विविन कुमार भी मौके पर पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिन्दुस्तान की पहल, भागलपुर के आठ जिलों में मतदाता शिविर