DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीआरपीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया नक्सली

सीआरपीएफ के कोबरा जवानों ने मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया। औरंगाबाद के ढिबरा थाना के ढाबी इलाके में मंगलवार तड़के हुई मुठभेड़ के दौरान यह कामयाबी मिली। मारे गए नक्सली की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। पिछले एक महीने में बिहार में यह दूसरी घटना है जिसमें सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान नक्सली को मार गिराया है।

सीआरपीएफ को सूचना मिली थी कि कुख्यात नक्सली संदीप यादव और कौशल अपने दस्ते के साथ ढिबरा इलाके में मौजूद है। नक्सलियों की तलाश में कोबारा की 205 बटालियन की चार टीमें और सीआरपीएफ की 153 बटालियन की एक कंपनी को लगाया गया। मंगलवार तड़के ढाबी में सुरक्षाबलों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों की फायरिंग में एक नक्सली मारा गया। कमजोर पड़ता देख नक्सली पीछे की ओर हटने लगे और जंगल का फायदा उठाकर भाग निकले। सुरक्षाबलों ने शव को कब्जे में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी। नक्सली संदीप और कौशल के दस्ते ने ही 24-25 मई की रात गया में जीटी रोड पर 32 ट्रकें फूंकी थीं।

सूचना पर तलाशी अभियान में निकले जवानों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। मुठभेड़ के बाद भागे नक्सलियों की तलाश में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।
- अरुण कुमार, आईजी सीआरपीएफ (बिहार सेक्टर)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीआरपीएफ के साथ मुठभेड़ में मारा गया नक्सली