DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पलामू में नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद रोहतास में हाई अलर्ट

रोहतास से सटे झारखंड के पलामू जिले में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में 12 नक्सलियों को मारे जाने के बाद रोहतास में हाई अलर्ट जारी किया गया है। घटना के प्रतिशोध में नक्सलियों द्वारा रोहतास में किसी बड़ी घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका पर पलामू से सटे रोहतास जिले की सीमा को सील कर दिया गया है। पहाड़ी क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन भी शुरू किया गया है।

एसपी शिवदीप लांडे ने बताया कि पलामू में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 12 नक्सलियों के मारे जाने व 10 हथियार बरामद होने की घटना के बाद झारखंड के नक्सलियों के रोहतास आने की आशंका पर हाई अलर्ट किया गया है। एएसपी नक्सल अभियान सुहैल अहमद के नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

मंगलवार से बिहार में सैप जवानों की हड़ताल को देखते हुए नक्सल क्षेत्र के थानों में अतिरिक्त पुलिस बल की भी तैनाती की गई है। सभी थानों को भी सतर्क कर दिया गया है। किसी भी तरह की नक्सल गतिविधि की सूचना का सत्यापन करके कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि नक्सली बदले की भावना से झूठी सूचना फैलाकर पुलिस को अपने जाल में फंसा सकते हैं। इससे सावधान रहना होगा। उन्होंने कहा कि बादलगढ़ व बंजारी स्थित सीआरपीएफ कैम्प को भी सतर्क करते हुए छापेमारी करने का निर्देश दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पलामू में नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद रोहतास में हाई अलर्ट