DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू-नीतीश गठजोड़ दुश्मन नंबर 1, भाजपा के साथ तैयार हूं: पप्पू यादव

लालू-नीतीश गठजोड़ दुश्मन नंबर 1, भाजपा के साथ तैयार हूं: पप्पू यादव

राजद से निकाले गये सांसद पप्पू यादव ने आज लालू-नीतीश गठजोड़ को अपना दुश्मन नंबर 1 बताया और अपनी पार्टी के गठन की घोषणा करते हुए बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन की पेशकश की। यादव ने संवाददाताओं से कहा कि यह गठबंधन नापाक है। वे सोचते हैं कि बिहार उनकी निजी संपत्ति है। बिहार में विकास मुददा है, जाति और धर्म नहीं। अगर भाजपा मेरे एजेंडा के साथ सहमत हो जाती है तो हम मिलकर काम कर सकते हैं।
   
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि योगी आदित्यनाथ और साक्षी महाराज जैसे हिंदूवादी नेताओं पर लगाम कसकर रखी जाए और विकास पर ध्यान दिया जाए। लंबे समय तक राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के वोट बैंक के तौर पर देखे जाते रहे यादव समाज के लोगों तक अपना संदेश पहुंचाते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर अपने नाम पर जबरन सहमति कराके प्रसाद को उनकी जगह दिखा दी है।

उन्होंने कहा कि जदयू नेता ने यादव और मुस्लिम समुदाय को प्रसाद के जंगलराज का सबसे बड़ा लाभार्थी बताया था। पप्पू ने कहा कि लालूजी कहते हैं कि उनकी पार्टी में मुख्यमंत्री पद के लिए कोई उम्मीदवार नहीं है। यह उनका समर्थन करने वालों के साथ बड़ा अन्याय है। वह यादवों, मुस्लिमों और दलितों के बड़े दुश्मन हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जन अधिकार पार्टी जल्दी इस बारे में निर्णय करेगी कि बिहार विधानसभा चुनाव में वह कितनी सीटों पर लड़ेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लालू-नीतीश गठजोड़ दुश्मन नंबर 1, भाजपा के साथ तैयार हूं: पप्पू यादव