DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश और लालू को जनता ने किया दरकिनार: रामकृपाल

नीतीश और लालू को जनता ने किया दरकिनार: रामकृपाल

बिहार के जनमानस में भाजपा समा गयी है। नीतीश, लालू और मुलायम का गठबंधन जनता को दिग्भ्रमित करने के लिए हुआ है। नीतीश और लालू को जनता दरकिनार कर चुकी है। इस गठबंधन में सभी चेहरे दागदार हैं। अपना चेहरा छुपाने के लिए यह गठबंधन किया गया है। यह मुद्दाविहीन गठबंधन है। ये बातें केन्द्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव ने अस्थावां विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सारे गांव में कहीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की यह बड़ी उपलब्धि है कि एक साल में एक भी घोटाला नहीं हुआ। पिछले लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी एनडीए बिहार में अपना परचम लहरायेगा। जिसकी मां बर्तन धोती थी और पिताजी चाय बनाते थे, वह भारत का प्रधानमंत्री बना। नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाकर एक गरीब के बेटे पर जनता ने भरोसा किया। देश की जनता ने दिखा दिया कि वह कुछ भी उलटफेर कर सकती है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार व महंगाई से जनता ऊब चुकी थी। इसी तरह बिहार की जनता भी विधानसभा चुनाव में अपना दम दिखायेगी और इस लूटखसोट वाले गठबंधन को उखाड़ फेंकेगी।

नरेन्द्र मोदी का विदेश दौरा होता है विशेष
उन्होंने कहा कि इससे पहले के प्रधानमंत्री ने एक साल में 42 विदेशी दौरे किये और नरेन्द्र मोदी ने 45 दौरा किया। लेकिन मोदी जी के विदेश दौरा और दूसरे प्रधानमंत्री के विदेशी दौरा में काफी फर्क है। मोदी जी का विदेश दौरा अलग और विशेष होता है। जहां जाते हैं मिसाल कायम करके आते हैं। श्री यादव ने केन्द्र द्वारा लागू की गयीं योजनाओं के बारे में लोगों को विस्तार से बताया। जीतन राम मांझी के बारे में पार्टी नेतृत्व तय करेगा। साथ ही यह भी कहा कि उनके लिए ऑप्शन खुला है।

बिहार में पूरी तरह विफल है स्वच्छता अभियान
बिहार में स्वच्छता अभियान पूरी तरह विफल है। केन्द्र सरकार राशि दे रही है, लेकिन उपयोग नहीं हो रहा है। शौचालय का निर्माण नहीं हो रहा है। हिसुआ विधायक अनिल सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार 22 से चले थे दो पर आ गये। यही हाल विधानसभा चुनाव में भी होगा।

भाजपा की सभी योजनाएं गरीबों से जुड़ी हैं। बीमा योजना में एक रुपये प्रतिमाह देकर दो लाख का बीमा हो जाता है। प्रधानमंत्री ने जन-धन योजना शुरू की। 15 करोड़ जनता ने जीरो बैलेंस पर खाते खुलवाये। नीतीश और लालू को बिहार की जनता नकार चुकी है। सत्ता पाने के लिए ये लोग गठबंधन बना रहे हैं। इस मौके पर 50 से अधिक जदयू कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

ई. रवि चौधरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा पूरी बहुमत के साथ जीतेगी। बिहार की बागडोर भाजपा के हाथ में आने वाली है। जनता की चाह के आगे लालू-नीतीश के गठबंधन को कोई राह नहीं सूझ रहा है। वहीं जिला भाजपाध्यक्ष रविशंकर प्रसाद सिंह ने कहा कि भाजपा की ओर बिहार की जनता टकटकी लगायी हुई है। अगली सरकार भाजपा की ही बनेगी। सभा को रामबदन राय, अचल सिन्हा, विश्वनाथ भगत, रीना कुमारी, राजेश्वर प्रसाद सिंह, कृष्णा प्रसाद, अभिराम गौरव आदि ने भी संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश और लालू को जनता ने किया दरकिनार: रामकृपाल