DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहारः बीडीओ को बंधक बनाने के मामले में विधायक पर एफआइआर

कोंच बीडीओ को बंधक बनाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीडीओ अरुण कुमार सिंह ने इस मामले में स्थानीय विधायक डॉ.अनिल कुमार सहित सात नामजद और 50-60 अज्ञात लोगों के खिलाफ कोंच थाना में एफआइआर दर्ज करायी है। दर्ज एफआईआर में बीडीओ ने लिखा है कि एक जून को वे प्रखंड कार्यालय में बैठे थे। उसी समय 50-60 की संख्या में किसानों, असमाजिक तत्व, और शराब के नशे में धुत लोगों ने मुझे जबरदस्ती खींचते हुए कार्यालय ले गए। इन लोगों ने मेरे हाथ से सरकारी कागजात छीन लिए और फाड़कर फेंक दिया। इसके बाद कार्यालय में ले जाकर चारों तरफ से बंद कर विजली कनेक्शन काट दिया गया।

कुछ ही देर बाद स्थानीय विधायक डॉ़ अनिल कुमार किसानों के समर्थन में कार्यालय के पास धरना पर बैठ गये। लोगों ने मुझे पानी व खाना तक नहीं लाने दिया। जबकि उस दिन का तापमान 45 डिग्री था। बीडीओ ने आरोप लगाया है कि उस दिन लोग मुझे जान से मारने की साजिश कर रहे थे। इस मामले में स्थानीय विधायक डा़ अनिल कुमार समेत मुड़ेरा गांव के बबलू शर्मा, श्रीनिवास शर्मा, सुबोध शर्मा, धर्मेन्द्र शर्मा, महेश शर्मा, वीरेन्द्र शर्मा, ललन शर्मा सहित 50-60 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। कोंच थानाध्यक्ष संत लाल सिंह ने बताया कि रविवार को एफआईआर हुई है।

मामले की छानबीन की जा रही है। वरीय अधिकारियों से निर्देश प्राप्त होने के बाद कार्रवाई की जाएगी। हालांकि घटना के सात दिन बीतने के बाद एफआइआर दर्ज कराने पर कई सवाल उठ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहारः बीडीओ को बंधक बनाने के मामले में विधायक पर एफआइआर