DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेमिका के लिए पत्नी का हाथ काटा, दो दिन भूखा कैद किया

प्रेमिका के लिए पत्नी का हाथ काटा, दो दिन भूखा कैद किया

प्रेमिका के चक्कर में एक पति इतना पागल हो गया कि उसने अपनी पत्नी का हाथ ही चाकू से काट दिया। उसे घर के एक कमरे में दो दिनों तक भूखे-प्यास रखा। पति का साथ सास-ससुर और देवर ने भी दिया। जब पति चाकू से शरीर पर घाव किए जा रहा था, तब सास, ससुर और देवर ने श्वेता के हाथ-पैर पकड़े रखे थे।
भीषण गर्मी में भी कमरे की बिजली काट दी गई थी। यह सब तब हो रहा था, जब घर में शादी समारोह चल रहा था। घटना दीघा थाने के नासरीगंज की मिथिला कॉलोनी की है। शुक्रवार की रात उसने किसी तरह पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, तब जाकर वह वहां से निकल सकी। पीडित महिला ने गांधी मैदान थाने पहुंच कर अपनी आपबीती सुनाई।
पीडिता ने पति अरविंद कुमार, ससुर सुदर्शन प्रसाद, सास किरण देवी, गोतनी अनिता देवी, भैंसुर आनंद व देवर अनिल के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शिकायत दर्ज कराने के बाद पीडिता को इलाज के लिए गार्डिनर रोड अस्पताल ले जाया गया। सिटी एसपी ने बताया कि महिला थाने में केस दर्ज किया गया है। जांच कर आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। 
शादी से पहले से था प्रेम
श्वेता ने बताया कि शादी के दूसरे दिन से ही पति का मूड बदल गया। पति ने कहा कि मैं किसी और से प्रेम करता हूं। तुमसे पैसे के लिए शादी रचायी है। तुम्हें पत्नी का हक नहीं मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रेमिका के लिए पत्नी का हाथ काटा, दो दिन भूखा कैद किया