DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मदरसा शिक्षक की गोली मारकर हत्या

जंदाहा-हाजीपुर एनएच पर सलहा उपग्रिड के निकट शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने एक मदरसा शिक्षक की गोली माकर हत्या कर दी। मृतक मो. कारी अंजारूल हक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना के सोनोपुर के रहने वाले थे।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना तक घटी जब वह अपने घर से बाइक पर सवार होकर दुबहा स्थित मदरसा जा रहे थे। उपग्रिड के निकट अपराधियों ने घेरकर उन्हें गोली मार दी। रात्रि गश्ती कर रही जंदाहा पुलिस ने उन्हें उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लोगों ने बताया कि मृत शिक्षक झाड़-फूंक भी किया करते थे। साथ ही विदेश जाने के लिए वीजा बनवाने का भी काम किया करते थे। हत्या का एक कारण पैसे का लेन-देन भी बताया जा रहा है। हालांकि जांच के बाद सही कारणों का पता चल सकेगा।

हत्या के विरोध में आक्रोशित लोगों ने अशर्फी चौक के पास शनिवार की सुबह बांस-बल्ला लगाकर और टायर जलाकर एनएच-103 को जाम कर दिया। लोग डीएम को बुलाने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बीके सिंह, सीओ राणा कुलवीर बहादुर सिंह, बीडीओ मुकेश कुमार और विधायक डा. अच्युतानंद सिंह वहां पहुंच गए।
एसपी चंद्रिका प्रसाद ने बताया कि हत्या के मामले में तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। थाने के चांदसराय निवासी मो. शमीम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि हत्या के आधा घंटा पहले मृतक के मोबाइल पर शमीम का फोन आया था। समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मदरसा शिक्षक की गोली मारकर हत्या