DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता परिवार की होगी दिल्ली में बैठक

जनता परिवार की होगी दिल्ली में बैठक

जनता परिवार की रविवार को दिल्ली में बैठक होगी। इसमें बिहार विधानसभा चुनाव में गैर भाजपा दलों के गठबंधन को आकार देने के मसले पर बताचीत होगी। बैठक में समाजवादी पार्टी, जनता दल यूनाईटेड और राष्ट्रीय जनता दल के शीर्षस्थ नेता शामिल होंगे। मुलायम सिंह यादव के आवास पर होने वाली इस बैठक में उनके साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे।
बैठक में शामिल होने के लिए नीतीश कुमार शनिवार दोपहर दिल्ली गए। शरद यादव शुक्रवार की रात को ही दिल्ली पहुंच गए हैं। वहीं लालू प्रसाद रविवार सुबह दिल्ली जाएंगे।

मुलायम सिंह के रात तक दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि बैठक में गठबंधन को लेकर हाल में पटना में राजद और जदयू नेताओं के बीच चली बयानबाजी से पैदा हुए खटास दूर करने की कोशिश होगी। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने दिल्ली से फोन पर बताया कि रविवार को गठबंधन के मुद्दे पर सपा, जदयू और राजद के शीर्ष नेताओं की बैठक होगी। नीतीश कुमार जहां दिल्ली पहुंच गए हैं, वहीं सपा नेता मुलायम सिंह यादव बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ से आ रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनता परिवार की होगी दिल्ली में बैठक