DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार विस चुनाव में युवाओं के लिए मांगेंगे टिकट: बरार

बिहार विस चुनाव में युवाओं के लिए मांगेंगे टिकट: बरार

अखिल भारतीय युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पंजाब के विधायक अमरिंदर सिंह राजा बरार ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी नेतृत्व से अधिक से अधिक संख्या में युवाओं के लिए टिकट की मांग करेंगे। युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पहली बार बिहार आए श्री बरार ने कहा कि बिहार के युवाओं में राजनीतिक इच्छाशक्ति प्रबल है।

श्री बरार शुक्रवार को बेली रोड के अभियंता नगर स्थित हवेली भवन में प्रदेश युवक कांग्रेस के तत्वावधान में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि युवाओं की टीम को मजबूत करके वे आम लोगों के अधिकार व बिहार के विकास को लेकर सड़क पर उतरने को तैयार हैं। युवा कांग्रेस को बूथ स्तर से राज्य स्तर तक मजबूत करना है। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व द्वारा कार्यक्रम तय किए जाने के बाद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी बिहार दौरे पर आएंगे और युवा साथियों से मिलेंगे।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से 50 प्रतिशत टिकट युवाओं को दिए जाएंगे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुमार आशीष ने किया। युवक कांग्रेस के बिहार प्रभारी देवेंद्र सिंह सिंधू, कांग्रेस सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अजय चौधरी, पूर्व प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष चंदन यादव, प्रवीण कुशवाहा, अरविंद चौधरी, सुबोध कुमार, विकास विशाल, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष सुमित कुमार सन्नी, मंजीत आनंद, विभिन्न लोकसभा एवं विधानसभा क्षेत्रों के संगठन पदाधिकारी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार विस चुनाव में युवाओं के लिए मांगेंगे टिकट: बरार