DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केन्द्र-राज्य में हो एक पार्टी की सरकार: मोदी

केन्द्र-राज्य में हो एक पार्टी की सरकार: मोदी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि केन्द्र और राज्य में एक ही पार्टी या गठबंधन की सरकार होगी तो बिहार का अधिक विकास होगा। बिहार की जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन की भारी जीत और सरकार के गठन का संकल्प ले चुकी है।

मोदी गुरुवार को भाजपा मुख्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्षों, क्षेत्रीय प्रभारियों, जिला प्रभारियों, प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजद-जदयू का गठन होता भी है तो वह अंतर्विरोध से भरा होगा। दोनों दलों के नेताओं के अलग-अलग बोल से जनता का विश्वास भाजपा के प्रति और मजबूत हुआ है। उन्होंने विधान परिषद की 24 सीटों के चुनाव को एनडीए के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बताया और पूरी ताकत से लड़ने को कहा।

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के प्राण हैं और यह समय पूरी तरह से चुनौती भरा है। पहली बार ऐसा माहौल बना है कि हम बिहार में भाजपा की सरकार बना सकते हैं। विरोधी दलों की चुनौतियों का हमें डटकर सामना करना है। सालभर के भीतर केन्द्र सरकार ने बिहार को जो दिया उसका गांव-गांव तक प्रचार करना है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि बिहार की राजनीति के लिए अगला 90 दिन निर्णायक साबित होगा। जंगलराज के सूत्रधार के साथ जदयू की साठगांठ का एक ही मकसद है, भाजपा को सत्ता में आने से रोकना लेकिन प्रदेश की जनता ने सत्ता परिवर्तन का मूड बना लिया है। श्री पांडेय ने आठ जून से राज्य के हर विधानसभा में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन के उद्देश्यों पर विस्तृत प्रकाश डाला। प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी ने चुनाव में सफलता प्राप्त करने की दिशा में आवश्यक टिप्स दिए। कहा कि पार्टी के नए बने सदस्यों के घर-घर जाकर संपर्क किया जाना चाहिए।

पार्टी प्रवक्ता राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष लालबाबू प्रसाद, डॉ. राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता, मिथिलेश तिवारी, विश्वनाथ भगत, निवेदिता सिंह, प्रदेश महामंत्री डॉ. सूरजनंदन कुशवाहा, सुधीर कुमार शर्मा, डॉ. संजीव चौरसिया, विनय सिंह, प्रदेश मंत्री धीरेन्द्र सिंह, नीलम सहनी, संजय सिंह चंद्रवंशी, देवेश कुमार आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केन्द्र-राज्य में हो एक पार्टी की सरकार: मोदी