DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार के जहानाबाद में भाजपा नेता समेत दो की हत्या

मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मकरपुर और धराउत गांव में घटित अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की हत्या कर दी गयी। मृतक में भाजपा के पंचायत अध्यक्ष रजनीश शर्मा और सड़क निर्माण में काम करने वाला हेल्पर विमलेश कुमार शामिल है। पहली घटना मकरपुर गांव की है। बुधवार की रात गांव के लोगों ने रजनीश शर्मा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस संबंध में मृतक के भाई नीरज कुमार के बयान पर आठ लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

मृतक के भाई का आरोप है कि नामजद आरोपित बुधवार की रात लगभग आठ बजे उसके भाई को घर से खींचकर ले गये और उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। गंभीर रुप से जख्मी रजनीश को मखदुमुपर रेफरल अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गयी। रजनीश की मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने अस्पताल के समीप ही एनएच 83 को जाम कर दिया। हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी अनिल कुमार सिंह, एसडीपीओ सुनीता कुमारी, मखदुमपुर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार और टेहटा ओपी प्रभारी ज्योतिबसु दलबल के साथ वहां पहुंचे। काफी समझाने-बुझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत पड़ा।

इधर गांव में यह भी चर्चा है कि रजनीश शर्मा बुधवार की रात अपने ही गांव मकरपुर में किसी के घर में घुसे थे। इसी बात को लेकर टोले के लोग आक्रोशित हो गये और उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। उधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो नामजद आरोपित हरिनारायण सिंह और निरंजन यादव को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है। अनुसंधान के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा होगा।

दूसरी घटना धराउत गांव की है। सड़क निर्माण में साथ काम करने वाला प्रेम उर्फ आजाद ने अपने ही सहकर्मी विमलेश की चाकू गोदकर हत्या कर दी। विमलेश बेला थाना क्षेत्र के चिरमिर्ची बिगहा गांव का रहने वाला है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह खाना बनाने को लेकर विमलेश और प्रेम के बीच झड़प हुई थी। इसी बात को लेकर प्रेम ने विमलेश पर चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रुप से जख्मी विमलेश को सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार के जहानाबाद में भाजपा नेता समेत दो की हत्या