DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'आम' विवाद पर नीतीश ने कहा मांझी को अपने पैसे से 'आम' भिजवाएंगे

'आम' विवाद पर नीतीश ने कहा मांझी को अपने पैसे से 'आम' भिजवाएंगे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने वेतन के पैसे से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को आम भिजवाएंगे। यह आम मुख्यमंत्री आवास का ही होगा। मुख्यमंत्री आवास में अभी श्री मांझी ही रह रहे हैं। दरअसल बुधवार को मांझी की पार्टी हम ने खबर जारी की थी कि मुख्यमंत्री आवास (एक अणे मार्ग) स्थित आम-लीची के पेड़ों की रखवाली के लिए अलग से पुलिस अफसरों की तैनाती की गई है।

मुख्यमंत्री से गुरुवार को जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इतनी तुच्छ बातों पर वह सोचते ही नहीं हैं। यह सब उनकी जानकारी में नहीं है। वैसे इस बारे में उन्हें जब मीडिया से जानकारी मिली तो डीजीपी पीके ठाकुर से पूछा। डीजीपी ने भी इस तरह की पहरेदारी से अनभिज्ञता जतायी है। उन्होंने मामले को स्वयं देखने को कहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वैसे भी मेरी चिंता आम नहीं, अवाम की है। अगर श्री मांझी को आम की इच्छा है, तो उन्होंने अफसरों को कहा है कि उन्हें आम भिजवा दिया जाए। आम के पैसे को वे अपने वेतन से रिइंबर्स (भुगतान) करा देंगे।

मांझी द्वारा एक अणे मार्ग खाली नहीं करने से संबंधित प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि दो-चार महीना और रह लें। चुनाव के बाद तो जनता तय करेगी कि मुख्यमंत्री आवास में किसे रहना है? इतना मोह है मुख्यमंत्री आवास में रहने का तो हम क्या कर सकते हैं? कई लोगों को बहुत कम समय में बहुत चीजों का मोह हो जाता है। मांझी को पहले से घर मिला हुआ है और जिस घर को मांझी ने अपनी पसंद से तैयार कराया, आज भी बनवा रहे हैं, पर वहां नहीं जाना चाहते हैं।

केजरीवाल के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान में बाधा डाल रहा केंद्र
नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान में अड़ंगा डाल रही है। दिल्ली सरकार के मांगने पर बिहार के कुछ पुलिस अफसरों को वहां भेजा गया था। उन्हें वहां एंटी करप्शन ब्यूरो में तैनात किया गया है। पर भाजपा के लोग कह रहे हैं, बिहार में अफसरों की कमी है तो क्यों भेजे जा रहे अफसर।

भाजपाई यह बताएं कि बिहार के केंद्रीय मंत्री बिहारी अफसरों को ही अपने पीए के रूप में क्यों ले जा रहे हैं। एक मंत्री तो दो अफसरों को ले गए हैं। भाजपा के लोग जब जैसी मर्जी वैसी व्याख्या करते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'आम' विवाद पर नीतीश ने कहा मांझी को अपने पैसे से 'आम' भिजवाएंगे