DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहाबुद्दीन से मिल सीवान में चुनावी जमीन तलाश रहे पप्पू यादव

शहाबुद्दीन से मिल सीवान में चुनावी जमीन तलाश रहे पप्पू यादव

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का साथ देने वाले राजद के सांसद पप्पू यादव ने शहाबुद्दीन से मिलकर सीवान में नयी जमीन तलाशने की कोशिश की। तभी तो लालू के साथ रहने वाले पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन से मुलाकात करने जेल के अंदर चले गए। हालांकि इसका असर क्या होगा, यह तो कोई नहीं जानता है। लेकिन जेल के अंदर पौन घंटे तक दोनों दबंग नेताओं के बीच खिचड़ी पकी है जिसकी महक बाहर तक आयी है तभी तो सीवान में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

कोई कह रहा है कि पप्पू यादव जन अधिकार मोर्चा नाम से पार्टी बनाकर क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी के तहत पप्पू यादव सीवान जेल में शहाबुद्दीन से मिलने आए थे। उनसे मिलने के बाद यह कहना कि लालू यादव के कारण शहाबुद्दीन फंसे हुए हैं। इस स्टेटमेंट से यह संकेत मिल रहा है कि शहाबुद्दीन को लालू के खिलाफ करने के लिए उनसे मिलने गए थे। हालांकि इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की है।

पप्पू यादव बुधवार को पौने तीन बजे मिलकर बाहर निकले तो ऐसा लगा कि कुछ बात नहीं बनी। मुलाकात के दौरान बिहार के राजनीतिक परिदृश्य पर पौन घंटे तक इन दोनों नेताओं ने विस्तार से चर्चा की। लेकिल जैसा कि पप्पू यादव ने कहा कि उनसे मिलना सिर्फ शब- ए-बरात का मुबारकबाद देना था।

विधान सभा चुनाव में अभी काफी समय है। लेकिन सीवान में चुनावी फिजा अभी से ही बनने लगी है। जेल पर मुलाकाती करने वाला हर व्यक्ति राजनीतिक बात कर रहा है। इसके पहले भी शहाबुद्दीन से राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी समेत कई नेता आकर मुलाकात कर चुके हैं।

लेकिन पप्पू यादव का सीवान आना और शहाबुद्दीन से मुलाकात करना अब चर्चा का विषय बन गया है। अभी चुनाव में काफी समय है । कितने समीकरण बनेंगे और बिगड़ेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहाबुद्दीन से मिल सीवान में चुनावी जमीन तलाश रहे पप्पू यादव