DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा-नीतीश के बीच दरवाजा मजबूत ताले से बंद

भाजपा-नीतीश के बीच दरवाजा मजबूत ताले से बंद

भाजपा ने बिहार की चुनावी जंग में पुराने सहयोगी जदयू नेता नीतीश कुमार के साथ किसी भी तरह के तालमेल की संभावनाओं को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को दो टूक कहा कि नीतीश कुमार से किसी तरह के मेल मिलाप का सवाल ही नहीं उठता है। दोनों दलों के बीच का दरवाजा मजबूत ताले से बंद हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने मौजूदा सहयोगियों के साथ मिलकर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और बिहार में सरकार बनाएगी।

अपने मंत्रालय के कामकाज का सालाना लेखाजोखा पेश करते हुए प्रसाद ने बिहार की राजनीति पर भी सवालों के जबाब दिए। उन्होंने राजद व जदयू में चल रहे आपसी टकराव पर भी तीखे कटाक्ष किए और कहा कि जहां तक नीतीश कुमार और लालू प्रसाद का संबंध है, पहले उन्हें यह तय करना चाहिए कि उनमें से मुख्यमंत्री कौन होगा? नीतीश कुमार और लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि दो पराजित नेता ऐसे गठबंधन का प्रयास कर रहे हैं जो अंतर्विरोधों से भरा पड़ा है। 

समय पर होगा भाजपा की रणनीति का खुलासा : विरोधी दलों के महा गठबंधन पर प्रसाद ने स्पष्ट किया कि यह गठबंधन महबूत हो या कमजोर, विलय हो या गठबंधन, बिहार की जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करेगी। भाजपा के मुख्यमंत्री के मुद्दे पर प्रसाद से साफ किया कि पार्टी कहीं पर सीएम पद का चेहरा सामने रखकर चुनाव लड़ती है और कहीं पर नहीं। यह रणनीति पर निर्भर करता है। बिहार में उचित समय पर केंद्रीय संसदीय बोर्ड फैसला करेगा।

कांग्रेस ने अंबेडकर को क्यों नहीं दिया भारत रत्न : प्रसाद
नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली महू जाने पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जमकर निशाना साधा।  प्रसाद ने कहा,‘कांग्रेस उपाध्यक्ष का अब बाबा साहेब के प्रति लगाव बढ़ रहा है लेकिन मैं उनसे एक सवाल पूछना चाहूंगा कि देश पर 58 वर्ष तक शासन करने वाली कांग्रेस की सरकारों ने अंबेडकर को भारत रत्न से क्यों नहीं सम्मानित किया।’

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा-नीतीश के बीच दरवाजा मजबूत ताले से बंद