DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शरद यादव बोले, मोदी से अच्छी थी अटल व इंदिरा की सरकार

शरद यादव बोले, मोदी से अच्छी थी अटल व इंदिरा की सरकार

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि मोदी सरकार से अच्छी अटल बिहारी वाजपेयी, इंदिरा गांधी, मोरारजी देसाई, एचडी देवगौड़ा और वीपी सिंह की सरकार थी। मोदी सरकार ने अच्छे दिन का सपना दिखा जनता को धोखा दिया। एक साल में मोदी ने विश्व भर का भ्रमण कर जनता को सिर्फ विश्वदर्शन कराया। सहरसा और मधेपुरा जिले के छह दिवसीय दौरे पर सोमवार को पहुंचे शरद यादव सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे जिन्होंने विकास की जगह विश्व दर्शन कराने का काम किया। सरकार का एक साल बीत गया लेकिन 2000 करोड़ नौजवान को हर साल रोजगार देने, हर खेतों में पानी पहुंचाने, काला धन वापस लाकर हर खाते में 15 से 20 लाख डालने, बुलेट ट्रेन चलाने, स्मार्ट सिटी बनाने के चुनाव में किए गए लोक लुभावन वादे सपना ही बने हैं। सर्विस टैक्स बढ़ने से देश के हर आदमी पर बोझ बढ़ेगा। मध्यमवर्गीय लोग, किसान और मजदूरों की महंगाई की वजह से कमर टूट जाएगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र की यह सरकार लोगों को सिर्फ सपने दिखाना जानती। विदेशी कूटनीति पर सवाल उठाते हुए शरद ने कहा कि कौन नहीं जानता दो बड़े पड़ोसी देश पाकिस्तान और चीन के साथ हमारा तनाव रहता है। पाकिस्तान के साथ बनाए रिश्ते के बाद का आलम यह है कि एक भी दिन सीमा पर गोलीबारी नहीं रूकी। अब केंद्र सरकार ने जब वार्ता बंद कर दी तो रिश्ते में नरमी की गुंजाइश भी नहीं बची।

मोदी सरकार के एक साल के रिपोर्ट कार्ड पर टिप्पणी करते उन्होंने कहा कि यह देखने लायक है क्या? एक भी सपने पूरे नहीं किए गए।
शरद जहां जनता परिवार के विलय के मुद्दे पर बोलने से परहेज करते रहे वहीं कहा कि इस बार भी बिहार विधानसभा चुनाव का मुद्दा विकास ही होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शरद यादव बोले, मोदी से अच्छी थी अटल व इंदिरा की सरकार