DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस से तालमेल पर कोई भ्रम नहीं: नीतीश

कांग्रेस से तालमेल पर कोई भ्रम नहीं: नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि विधानसभा चुनाव में जदयू का कांग्रेस के साथ तालमेल को लेकर किसी तरह का कोई भ्रम नहीं है। कांग्रेस के साथ तालमेल होगा। भाजपा से अलग होने के बाद से ही जदयू का कांग्रेस के साथ काफी अच्छा समन्वय रहा है। कांग्रेस सरकार का समर्थन भी कर रही है। लोकसभा चुनाव के बाद हुए विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी जदयू के साथ चुनाव मैदान में उतरी है। आगे भी कांग्रेस जदयू के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी।

जनता दरबार के बाद मुख्यमंत्री पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उनसे जब जनता परिवार के विलय के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उपयुक्त समय पर सारी बातें साफ हो जाएंगी। मैंने तो शुरू से ही इसके लिए प्रयास किया है। बीच में इस मुद्दे पर कुछ बोलना नहीं चाहता हूं। अभी वक्त है। वैसे भी यह कोई जरूरी नहीं कि हर आदमी इस मुद्दे पर बोले। कोई खास परिस्थिति उत्पन्न नहीं हुई है। सब तरफ से कोशिश की जा रही है। अभी ऐसी कोई खास बात नहीं हुई है कि आखिरी तौर पर बोला जाए। एक और वक्तव्य देने वालों में मैं शामिल नहीं होना चाहता। कुछ बोलने के लिए मैं नही बोलता।

जनता परिवार के विलय को लेकर राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के लगातार आ रहे बयानों पर जब मुख्यमंत्री से उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वाणी की स्वतंत्रता है, जिनको जितना बोलना है, बोल रहे हैं। जदयू द्वारा अगले कुछ महीने के कार्यक्रमों के ऐलान के संबंध में कहा कि मार्च से पार्टी ने अपने कार्यक्रम मोटे तौर पर स्थगित कर रखे थे। पार्टी ने फिर से अपने कार्यक्रम चलाने का निर्णय लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस से तालमेल पर कोई भ्रम नहीं: नीतीश