DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सासाराम में मैग्मा फाइनेंस से 49 लाख की लूट

शहर में मैग्मा फाइनांस के शाखा कार्यालय में धावा बोलकर सोमवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े 49 लाख रुपए लूट लिए। छह अपराधी पुराने जीटी रोड पर फजलगंज स्थित फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में पहुंचे और हथियारों का भय दिखाकर कर्मचारियों व ग्राहकों को बंधक बना लिया। कुछ लोगों को बाथरूम में भी बंद कर दिया। घटना के समय बैंक में 20 कर्मचारी और 15 ग्राहक मौजूद थे। दोपहर डेढ़ बजे के आसपास हुई इस घटना में हथियारबंद अपराधियों ने एकाउंटेंट ललटू सेन से जबरन कैश की चाबी छीन ली और रुपए लूटकर भाग निकले। इस दौरान अपराधियों ने एकाउंटेंट के साथ मारपीट भी की।

तीसरे प्लोर पर फाइनेंस कार्यालय में हुई लूट की घटना से नीचे मार्केट के लोग अनभिज्ञ रहे। अपराधी बाइक से आए थे या कार से, यह भी किसी को पता नहीं चल सका। अपराधी किस दिशा में भागे, इसकी भी जानकारी नहीं मिली। अपराधियों के भागने के बाद ग्राहकों और फाइनेंस कर्मियों ने शोर मचाया, तो मार्केट के लोग कंपनी के कार्यालय में पहुंचे। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस भी तुरंत पहुंच गयी।

एसपी शिवदीप लांडे और एएसपी सरोज सुशांत ने फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एसपी ने बताया कि घटना के बाद जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया है। सड़कों पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। फिलहाल फाइनेंस कम्पनी के एकाउंटेंट ललटू सेन के बयान पर लूट की एफआईआर दर्ज की गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सासाराम में मैग्मा फाइनेंस से 49 लाख की लूट