DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़गया जंक्शन पर 26 जनवरी तक सेल्फी लेने पर रोक

गया जंक्शन पर 26 जनवरी तक सेल्फी लेने पर रोक

लाइव हिन्दुस्तान टीम
Wed, 20 Jan 2016 07:22 PM
गया जंक्शन पर 26 जनवरी तक सेल्फी लेने पर रोक

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर गया जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 26 जनवरी तक जंक्शन पर सेल्फी लेने तथा फोटो खिंचने के साथ ही किसी प्रकार की वीडियोग्राफी करने पर रोक लगा दी गई है। रेलवे बोर्ड ने सुरक्षा को लेकर 26 जनवरी तक फोटो खिंचने पर पाबंदी लगा दी है। यदि कोई व्यक्ति फोटो या वीडियोग्राफी करते पकड़ा गया, तो उनके खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

विभागीय सूत्रों के अनुसार, अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए रेलवे बोर्ड ने सुरक्षा को अलर्ट कर दिया है। आरपीएफ तथा जीआरपी ने संयुक्त रूप से कार्रवाई में जुट गई है। सिविल ड्रेसों में भी जवानों की तैनाती की जा रही है। रेल एसपी पीएन मिश्रा तथा सहायक सुरक्षा आयुक्त बीके मिश्रा सुरक्षा व्यवस्था का मॉनिटरिंग खुद अपने स्तर से कर रहे हैं।

आरपीएफ इंस्पेक्टर आरआर सहाय, सीएण्डटीई कंपनी के कमांडर निरीक्षक हीरा सिंह, रेल थानाध्यक्ष राजकुमार के संयुक्त नेतृत्व में बुधवार को तलाशी अभियान चलाया गया। साथ ही स्टेशन क्षेत्र में रहने वाले रेल कर्मियों, कुलियों, चाय-पान स्टॉलों पर कार्यरत कर्मियों को भी अलर्ट किया गया है। विभागीय सूत्रों ने बताया कि गया जंक्शन की सुरक्षा को लेकर 24 घंटे निगरानी बरतने के लिए जंक्शन विशेष तौर पर अतिरिक्त जवानों को तैनात किया जाएगा। इसकी तैयारी की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें