फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्णिया व सहरसा में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिला की मौत

पूर्णिया व सहरसा में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिला की मौत

कोसी व सीमांचल के जिलों में मानसून भले एक सप्ताह बाद आएगा लेकिन बुधवार सुबह यहां झमाझम बारिश हुई। इस दौरान ठनका (आकाशीय बिजली) गिरने से चार महिलाओं की मौत हो गई। मरनेवालों में दो बहन भी...

पूर्णिया व सहरसा में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिला की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Jun 2016 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कोसी व सीमांचल के जिलों में मानसून भले एक सप्ताह बाद आएगा लेकिन बुधवार सुबह यहां झमाझम बारिश हुई। इस दौरान ठनका (आकाशीय बिजली) गिरने से चार महिलाओं की मौत हो गई। मरनेवालों में दो बहन भी हैं। 

हादसे में चार लोगों के झुलसने की भी सूचना है। हाल के दिनों में कोसी व सीमांचल के जिलों में ठनका से अब तक दो दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। 

पूर्णिया के बडहरा कोठी की मुल्किया पंचायत के मुरबल्ला गांव में झमाझम बारिश के बीच ठनका गिरने से दो महिला की मौत हो गई। घटना के दौरान दो अन्य महिला झुलस गई। यह हादसा तब हुआ, जब महिलाएं खेत में मूंग तोड़ने गई थीं। इसी प्रखंड के तैरासी गांव में एक महिला की मौत हो गई। सहवान खूंट में भी ठनका से दो लोगों के झुलसने की खबर है। घटना के बाद गांव कोहराम मचा है। ग्रामीणों ने बताया कि अहले सुबह से ही मूसलाधार बारिश शुरू हो गई थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ। 

सहरसा के सलखुआ प्रखंड के उद्देसरा गांव में भी ठनका गिरने से एक महिला की मौत हो गई। बारिश से मूंग की फसल को काफी नुकसान हुआ है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें