फोटो गैलरी

Hindi Newsलालू के खिलाफ चल रहा एक और मुकदमा वापस

लालू के खिलाफ चल रहा एक और मुकदमा वापस

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ चल रहे एक और मुकदमे को बिहार सरकार ने वापस ले लिया है। सरकार के निर्देश पर जिला अभियोजन कार्यालय के अभियोजन पदाधिकारी ने एक आवेदन दायर कर कोर्ट से मुकदमा वापसी...

लालू के खिलाफ चल रहा एक और मुकदमा वापस
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 Jan 2016 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ चल रहे एक और मुकदमे को बिहार सरकार ने वापस ले लिया है। सरकार के निर्देश पर जिला अभियोजन कार्यालय के अभियोजन पदाधिकारी ने एक आवेदन दायर कर कोर्ट से मुकदमा वापसी का अनुरोध किया। कोर्ट ने अभियोजन पदाधिकारी के अनुरोध पर मुकदमा वापस लेने की अनुमति देते हुए उसे बंद कर निष्पादन कर दिया।

प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में मुकदमा चल रहा था। यह मामला पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र के फुलवारीशरीफ क्षेत्र में 5 अप्रैल 2014 को हुआ था। इस मामले में फुलवारी की तत्कालीन अंचलाधिकारी सुनीता प्रसाद ने परसा थाना में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

इस मामले में पुलिस घटना को सत्य पाते हुए अभियुक्त लालू प्रसाद के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दायर की थी। दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया था कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के इशारे पर उनके अंगरक्षक ने वीडियोग्राफर चदंन राज द्वारा की जा रही वीडियो रिकार्डिंग बंद करवा दी थी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें