फोटो गैलरी

Hindi NewsBIHAR: दरभंगा में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को भूना

BIHAR: दरभंगा में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को भूना

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कुंवर नगर में मंगलवार की सुबह तीन बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर शंकर मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी। शंकर के शरीर में तीन गोलियां मारी गई हैं। उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।...

BIHAR: दरभंगा में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को भूना
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Sep 2016 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के कुंवर नगर में मंगलवार की सुबह तीन बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर शंकर मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी। शंकर के शरीर में तीन गोलियां मारी गई हैं। उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद पल्सर बाइक से विशनपुर की ओर भाग रहे बदमाशों में एक को पुलिस ने दबोच लिया। उसकी पहचान समस्तीपुर जिले के जितवारपुर निवासी सुनील कुमार राय के रूप में की गई है। घटनास्थल पर पुलिस को पांच खोखे मिले हैं। हत्या का कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बरहेता के प्रॉपर्टी डीलर शंकर मंडल अपने सहयोगी रंजीत मंडल के साथ सुबह करीब नौ बजे बाइक से कुंवर नगर में गिरेन्द्र नारायण कुंवर के घर पहुंचे। इसी बीच उन्हें किसी ने मोबाइल पर कॉल कर बुलाया। दरभंगा-समस्तीपुर एसएच पर पहुंचते ही घात लगाए बदमाशों ने शंकर पर गोलियां बरसा दीं। बताया जाता है कि बरहेता में चार कठ्ठा जमीन के विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। इस कारण मामले में पुलिस को शंकर मंडल के पुराने पार्टनर किशोर मंडल के अलावा सैदनगर के कुंदन महतो की तलाश है। 

एसएसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के अनुसार,जमीन को लेकर शंकर व किशोर के बीच विवाद था। किशोर मंडल ने सुपारी देकर बाहर से अपराधी बुलाया था। घटनास्थल पर कुंदन महतो के भी मौजूद रहने की बात सामने आई है। अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद के नेतृत्व में समस्तीपुर जिले में छापेमारी की जा रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें