DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना: ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, पथराव में एसआई समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

पटना: ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, पथराव में एसआई समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

पटना स्थित परसा के न्यू एतवारपुर में सुबह ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। गुस्साए लोगों और परिजनों ने खपरैलचक स्थित सड़क को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी जमकर पथराव किया गया और ट्रैक्टर में आगजनी की कोशिश की। पथराव में एसआई समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ट्रैक्टर ने सामने से मारी टक्कर
खपरैलचक निवासी संतोष कुमार की जीरो माईल के नजदीक कृषि यंत्र व बीज की दुकान थी। सुबह घर से बाइक द्वारा दुकान के लिए निकले थे। परसा के कुरथौल बाजार के नजदीक ईंट लदा ट्रैक्टर ने सामने से बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। संतोष सड़क पर गिर गए और ट्रैक्टर ने उन्हें रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घबराया चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया।

पुलिस जीप पर जमकर किया पथराव
घटना की सूचना मिलते ही परिजन दौड़ पड़े। काफी संख्या में आसपास के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने सड़क जाम कर दिया। ट्रैक्टर में तोड़फोड़ की और आगजनी की कोशिश की। सूचना पर परसा व पुनपुन थाना पुलिस पहुंच गई। गुस्साए लोगों ने पुलिस जीप पर पथराव कर दिया। पथराव में पुनपुप थाना के एसआई सुभाष प्रसाद समेत आधा दर्जन सिपाही घायल हो गए। पथराव के चलते पुलिस को कदम पीछे खींचने पड़े। मौके पर फुलवारी, मसौढ़ी एसडीपीओ पहुंचे। काफी देर तक लोगों को शांत करने का सिलसिला चलता रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:patna in road accident one dead people pelted stones on police