फोटो गैलरी

Hindi Newsरामविलास पासवान ने नीतीश के शराबबंदी अभियान का मजाक उड़ाया

रामविलास पासवान ने नीतीश के शराबबंदी अभियान का मजाक उड़ाया

केन्द्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पाटीर् (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने बिहार में शराबबंदी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में जहरीली शराब पीकर लोग मर रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार से...

रामविलास पासवान ने नीतीश के शराबबंदी अभियान का मजाक उड़ाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 18 Jul 2016 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

केन्द्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पाटीर् (लोजपा) के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने बिहार में शराबबंदी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में जहरीली शराब पीकर लोग मर रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार से बाहर शराबबंदी का ढिंढोरा पीट रहे हैं। पासवान बिहार में शराब बनाने के कारखानों को लाइसेंस दिए जाने पर भी मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधा।

सोमवार को ट्वीट किया कि “यदि पूरे देश में शराबबंदी लागू करनी है तो नीतीश जी व लालू जी बताएं कि बिहार में शराब बनाने के कारखानों को लाइसेंस क्यों दिया जा रहा है?”
उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, “बिहार मे जहरीली शराब पीने से लोग मर रहे हैं और नीतीश कुमार बिहार से बाहर शराबबंदी का ढिंढोरा पीट रहे हैं।”

विधि व्यवस्था पर भी हमला बोला
लोजपा नेता यहीं नहीं रुके। उन्होंने बिहार की गिरती विधि व्यवस्था पर भी सियासी हमला बोलते हुए कहा कि आम लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी दोहराई।

मैंने लालू का ट्वीट लाइक नहीं किया
रामविलास पासवान ने एक और ट्वीट में बताया कि मैंने अखबारों में पढ़ा है कि मैंने लालू प्रसाद के ट्वीट को लाइक किया है जो कि पूरी तरह गलत और भ्रमित करने वाला है। दूसरे ट्वीट में कहा कि वे लालू प्रसाद के ट्वीट को नहीं पढ़ते क्योंकि वे अपने बयानों के प्रति कभी गंभीर नहीं होते।

ट्वीट के जरिए लालू ने कहा था कि तथाकथित विकसित राज्यों को पछाड़ते हुए बिहार 15.06 प्रतिशत विकास दर के साथ देश का अव्वल राज्य है। ट्वीट में लालू ने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए पूछा था कि मंगल राज का दावा करने वाले कहां हैं। लोजपा अध्यक्ष ने ट्वीट को लाइक किया। जिसके बदले में श्री यादव ने उन्हें धन्यवाद दिया था। लालू ने पासवान को कहा कि भाजपा के तथाकथित विकसित राज्यों को पीछे छोड़ते हुए बिहार की उपलब्धि पर मेरे विचार से सहमत होने के लिए आपका धन्यवाद।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें