DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बढ़ते अपराध को लेकर गवर्नर से मिलेंगे: सुशील मोदी

बढ़ते अपराध को लेकर गवर्नर से मिलेंगे: सुशील मोदी

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘बेचारा’ मुख्यमंत्री हैं। सत्ताधारी दल के विधायक ही कानून को हाथ में ले रहे हैं और सीएम उन पर कार्रवाई करने की स्थिति में नहीं हैं। बढ़ते अपराध को लेकर जल्द ही वे राज्यपाल से मिलकर हस्तक्षेप करने की मांग करेंगे।

आरोप लगाया कि नीतीश कुमार कांग्रेस, अपनी पार्टी जदयू और लालू प्रसाद के दबाव में काम कर रहे हैं। वे केवल गद्दी बचाने में लगे हैं। यह भी आरोप लगाया कि नीतीश कुमार को विरोध पसंद नहीं हैं। वह मंगलवार को पांच माह बाद एक पोलो रोड स्थित आवास पर जनता दरबार में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि दरभंगा में दो इंजीनियर और राजधानी में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के बाद राज्य में दहशत है। ऐसा कोई जिला नहीं जहां अपराध न हो रहा हो। निर्माण कंपनियों में डर पैदा हो गया है। लाखों-करोड़ों रुपए का काम पूरी तरह बाधित हो गया है। कहा कि इंजीनियर हत्याकांड के 25 दिन बाद भी मुकेश पाठक गिरफ्तार नहीं हो सका।

पीड़ित परिवारों से मिलने सीएम, मंत्री- विधायक तो दूर डीएम-एसपी तक नहीं गए। पीड़ित परिवारों को सरकार से कोई मदद नहीं मिली। सौ से ज्यादा मामलों के आरोपित अवधेश मंडल को थाने से भगाने में जदयू सांसद और विधायक की भूमिका है। जदयू विधायक द्वारा ट्रेन में दंपती से बदसलूकी की घटना शर्मनाक है।

मुख्यमंत्री में हिम्मत है तो इनपर कार्रवाई करें। कानून हाथ में लेने वाले राजद से जुड़े विधायकों, सांसदों पर सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो सुशासन नहीं आ सकता। अगर राजनीतिक आधार पर एसपी की नियुक्ति होगी तो परिणाम और बुरा होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:meet to governor on rising crime in bihar sushil modi